देखिए बॉलीवुड के बाद अब स्पोर्ट्स जगत की ये हसीना भी हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार !

बॉलीवुड मे आए दिन कोई ना कोई हसीना वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होती रहती हैं…..फिर ऐसे में भला स्टाइलिश फीमेल स्पोर्ट्स स्टार्स कैसे पीछे रहे…..हाल ही में पद्मश्री न मिलने पर ज्वाला गुट्टा ने विवादित बयान देते हुए पद्मश्री की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठा दिए हैं…..ज्वाला उन स्पोर्ट्स स्टार्स में से एक है,जो खेल से ज्यादा अपने ग्लैमर अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं……. वैसे तो ज्वाला को स्मार्ट ड्रेसर माना जाता है लेकिन इस तरह की ड्रेसेस में वो कई बार वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार भी हो चुकी हैं….. तो वही अपने स्टाइल की

बॉलीवुड मे आए दिन कोई ना कोई हसीना वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होती रहती हैं…..फिर ऐसे में भला स्टाइलिश फीमेल स्पोर्ट्स स्टार्स कैसे पीछे रहे…..हाल ही में पद्मश्री न मिलने पर ज्वाला गुट्टा ने विवादित बयान देते हुए पद्मश्री की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठा दिए हैं…..ज्वाला उन स्पोर्ट्स स्टार्स में से एक है,जो खेल से ज्यादा अपने ग्लैमर अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं…….

वैसे तो ज्वाला को स्मार्ट ड्रेसर माना जाता है लेकिन इस तरह की ड्रेसेस में वो कई बार वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार भी हो चुकी हैं…..

तो वही अपने स्टाइल की वजह से ज्वाला कई फैशन मैगजीन के कवर पर आने के साथ ही तेलुगु फिल्म में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं….

जहां ज्वाला बैटमिंटन कोर्ट में कलरफूल कपड़ों में नजर आती हैं तो वहीं रियल लाइफ में वो अपने स्टाइल के लिए हर वक्त चर्चा का विषय बनी रहती हैं….

ज्वाला गुट्टा ने 17 जुलाई,2005 को बैडमिंटन प्लेयर रहे चेतन आनंद से लव मैरिज की…उस समय ज्वाला 22 साल की थी….

तो वहीं 29 जून, 2011 को ज्वाला का तलाक हो गया और इस दौरान उनका नाम पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से जोड़ा गया औऱ अजहर को ही इस तलाक की वजह माना गया….. हालांकि अजहर और ज्वाला के रिलेशनशिप की खबर सिर्फ अफवाह ही रही….