लोगों के बिच फेमस हो रही है यह जीन्स, देखकर ही होश उड़ जाएंगे आपके !!

ये दौर है फैशन का और इस फैशन के दौर में कुछ इस तरह के कपड़े चलन में आ रहे है जो कि कुछ लोगो के लिए बहुत ही शर्मनाक बात है।हर व्यक्ति अपने हिसाब से चुनता है कि उसे क्या पहना है क्या नही।लेकिन असलियत में आपको कपडे चुने से पहले देखना होता है आप आखिर किस माहौल में उन कपडो को पहने वाले है। आप सभी जानते ही होंगे आज कल कटी फटी जीन्स बहुत ही चलन में है और युवायों में इसका बहुत क्रेज है।हर लड़के लड़की के पास आपको कुछ इस प्रकार की जीन्स मिल जाएगी।जीन्स

ये दौर है फैशन का और इस फैशन के दौर में कुछ इस तरह के कपड़े चलन में आ रहे है जो कि कुछ लोगो के लिए बहुत ही शर्मनाक बात है।हर व्यक्ति अपने हिसाब से चुनता है कि उसे क्या पहना है क्या नही।लेकिन असलियत में आपको कपडे चुने से पहले देखना होता है आप आखिर किस माहौल में उन कपडो को पहने वाले है।

आप सभी जानते ही होंगे आज कल कटी फटी जीन्स बहुत ही चलन में है और युवायों में इसका बहुत क्रेज है।हर लड़के लड़की के पास आपको कुछ इस प्रकार की जीन्स मिल जाएगी।जीन्स हर व्यक्ति पहनता है चाहे लड़का हो या फर लड़की।

मार्केट में इसी फैशन के दौर में एक नई जीन्स आयी है थोंग जीन्स क्या आप भी फैशन के है शौकीन है और चाहते है आपको ये जीन्स पहनी चाइये।इसलिए आज हम आपके लिए लेके आये है ये खास जानकारी।

 

ये थोंग जीन्स जापान के एक फैशन डिज़ाइनर द्वारा बनाई गई है जिनका नाम है मेइको बैन इन्होंने बहुत ही तरीक़े से इस जीन्स को बनाया है लेकिन इस जीन्स को देख कर लगता है कि भारत मे इसका कुछ खास चलन नही होगा।इस फैशन डिज़ाइनर ने टोक्यो में चल रहे ऐमज़ॉन के फैशन वीक में इसे दर्शाया।2018 के स्प्रिंग सीजन में इसे शामिल किया गया है।

 

वैसे तो हर जगह कटी फटी जीन्स का बहुत बोलबाला है परंतु जब ऐमज़ॉन के फैशन वीक के दौरान मॉडल में ये जीन्स पहनकर रैंप वॉक की तो ये जीन्स विवादों का एक कारण बन गया।

ये सब पढ़ने के बाद और जीन्स को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगें की आखिर ये जीन्स कुऊ बन गयी है विवादों का एक कारण।जैसे ही जीन्स की ये तस्वीरें सामने सोशल मीडिया पर आई तो लोगो मे जमकर आलोचना करी।आइये आपको दिखाते है क्या कहना है लोगो का इस जीन्स के बारे में-

 

– एक व्यक्ति ने जम कर इस जीन्स की आलोचना की ओर कहा कि आखिर कैसे कोई ऐसी जीन्स बना सकता है ऐसा लगता है किसी बच्चे के हाथ मे कैंची दे दी गयी है और उसने जीन्स का ये हाल कर दिया है।

– वहीं एक व्यक्ति ने कहा कि ये तो जीन्स बोलने लायक भी नही है इसे तो घर मे सफाई करने के काम में लिया जाना चाइये।

 

देखें यह विडियो :