देखिये ऋचा चड्ढा की हॉट वायरल तस्वीरें, देखकर दीवाने बन जाओगे आप !!

बॉलीवुड में हर कुछ समय के बाद एक नयी हीरोइन तो आती ही है पर उनमे से कुछ ही होती हैं जो बहुत ऊपर तक जाती हैं। अगर आप मैं हीरोइन का रोल निभा रहें है तो आपका बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऊपर जाना थोड़ा आसान हो जाता है पर अगर आप सपोर्टिंग रोल कर रहें हैं तो यह थड़ा मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो सपोर्टिंग रोल कर कर के आज जानी मानी हीरोइन बन चुकी हैं। उनमे से एक है ऋचा चड्डा, ऋचा चड्डा को तो आप लोग जानते ही होंगे क्यूंकि उन्होंने

बॉलीवुड में हर कुछ समय के बाद एक नयी हीरोइन तो आती ही है पर उनमे से कुछ ही होती हैं जो बहुत ऊपर तक जाती हैं। अगर आप मैं हीरोइन का रोल निभा रहें है तो आपका बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऊपर जाना थोड़ा आसान हो जाता है पर अगर आप सपोर्टिंग रोल कर रहें हैं तो यह थड़ा मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो सपोर्टिंग रोल कर कर के आज जानी मानी हीरोइन बन चुकी हैं।

उनमे से एक है ऋचा चड्डा, ऋचा चड्डा को तो आप लोग जानते ही होंगे क्यूंकि उन्होंने अपनी एक्टिंग की वजह से बहुत नाम कमाया है। वह जब भी किसी फिल्म में आती हैं वह फिल्म उनकी एक्टिंग की वजह से हिट हो जाती है, और दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक भी उनकी प्रसंसा करते हैं। ऋचा चड्डा ने आपने नाम इंडस्ट्री में खुद म्हणत करके बनाया है और उनकी एक्टिंग की प्रतिभा को देखकर यह साफ़ पता चल जाता है कि वह कितनी मेहनती हैं।

 

ऋचा चड्ढा ने सबसे पहली फिल्म “आए लकी, लकी आए” की थी, उसमे भी ऋचा चड्डा ने सपोर्टिंग रोल किया था। उस फिल्म के बाद वह बहुत सी फिल्मों में सपोर्टिंग रोले में दिखी और वह फिल्मे बहुत हिट भी हुई, जैसे रामलीला, सरबजीत और गैंग्स ऑफ़ वास्सेय्पुर। यह सब फिल्मे करके ऋचा ने यह दिखा दिया कि उनसे बढ़कर एक्टिंग में कोई नहीं है।

 

अभी उनकी एक नयी फिल्म “जिया और जिया” आ रही है, यह फिल्म दो दोस्तों के बारे में हैं। ऋचा का कहना है कि वह इस फिल्म में भी अपनी एक्टिंग से सबको प्रभावित कर देंगी। अगर बात हॉटनेस की करि जाये तो ऋचा उसमे भी किसी से पोइचे नहीं हैं, उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से बाकि अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ा हुआ है। देखिये ऋचा की कुछ बोल्ड तस्वीरें।

 

देखिए ऋचा चड्ढा की आने वाली मूवी का ट्रेलर :