जानिए सिंगल लड़की लव कपल को देख कर क्या सोचती हैं ??

हम सब यह जानते हैं कि चाहे लड़की हो याँ लड़का अगर किसी और के पास वह चीज़ है, जो हमारे पास नहीं है तो हमे जलन होने लग जाएगी। इस दुनिया में कोई भी रिश्ता हो उसमे लड़ाइयां तो चलती ही रहती है, पर एक चीज़ जो उस रिश्ते को बनाये रखती है वह प्यार ही होता है। हम सबको प्यार की जरुरत होती है, कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं होता जिससे प्यार नहीं चाहिए क्यूंकि यह एक अलग एहसास ही होता है जो बोलने से समझाया नहीं जा सकता। अगर बात लड़कों की करि जाए तो हम सब

हम सब यह जानते हैं कि चाहे लड़की हो याँ लड़का अगर किसी और के पास वह चीज़ है, जो हमारे पास नहीं है तो हमे जलन होने लग जाएगी। इस दुनिया में कोई भी रिश्ता हो उसमे लड़ाइयां तो चलती ही रहती है, पर एक चीज़ जो उस रिश्ते को बनाये रखती है वह प्यार ही होता है। हम सबको प्यार की जरुरत होती है, कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं होता जिससे प्यार नहीं चाहिए क्यूंकि यह एक अलग एहसास ही होता है जो बोलने से समझाया नहीं जा सकता।

अगर बात लड़कों की करि जाए तो हम सब यह तो जानते ही हैं कि जब भी कोई लड़का किसी लव कपल को देखता है तो उसे यह ही लगता है कि मैं भी ऐसे ही रिश्ते में होता। पर क्या आपने कभी सोचा है कि लड़की क्या सोचती है ऐसी समय में। आज हम आपको यह बताएंगे कि लड़की किसी लव कपल को देखकर क्या सोचती हैं।

1. मेरा भी कोई बॉयफ्रेंड होता ।

जब भी कोई लड़की किसी प्यार में पड़े कपल को देखती है तो सबसे पहले उसके मन में यह ही ख्याल आता है कि उसका भी कोई ऐसा बॉयफ्रेंड होता। लड़की किसी कपल को देखकर उसे जलती है क्यूंकि वह ही प्यार का असली मतलब जानती है। लड़कियों को लड़कों से ज्यादा प्यार की समझ होती है।

2. कपल ज्यादा दिन तक खुश नहीं रहते ।

 

जैसे कि हमने आपको बताया कि सिंगल लड़कियां जब भी किसी कपल को देखती है तो उसको जलन होती है और वह भी चाहती है कि उसका भी कोई बॉयफ्रेंड हो। पर ऐसा नहीं होने पर लड़की हमेशा अपने आप को अच्छा फील करने के लिए यह सोचती है कि यह कपल ज्यादा दिन तक खुश नहीं रहेंगे, यह सिर्फ प्यार की शुरुयात है। ऐसा लड़की अपने आप को अच्छा फील करने के लिए बोलती है उन्हें खुद भी नहीं पता होता।

3. यह ज्यादा दिखावा क्यों कर रहें हैं ?

 

जब भी कोई सिंगल लड़की किसी भी कपल को बहार देखते ही रोमांस करते हुए तो वह यही सोचती है कि यह कुछ ज्यादा नहीं हो रहा। इन्हे क्या ज़रूरत है बहार रोमांस करने की, यह लोग दिखावा कर रहें हैं। यह लड़की सिर्फ जलन की वजह से ही सोचती है, उसे बुरा लगता है कि उसका कोई ऐसा बॉयफ्रेंड नहीं है जो उसको इतना प्यार करे।

 

लड़कियों के बारे में और जानने के लिए देखे यह विडियो :