दिखिए आपकी पसंदीदा अभिनत्रियाँ बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं !!

हम सब कोई ना कोई अभिनेता याँ फिर अभिनेत्री को पसंद तो करते ही हैं और हम उनकी तरह बनना भी चाहते हैं। हम सब चाहते हैं कि हमारी ज़िन्दगी भी उनकी तरह ही हो, और हम सब उनकी तरह खूबसूरत भी दिखना चाहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय में सा बहुत देखा गया है कि एक मामूली दिखने वाली अभिनेत्री ट्रांसफॉर्मेशन करके बहुत बदल जाते हैं और बेहद खूबसूरत दिखने भी लगते हैं। आप यह सोचते तो होंगे ही कि ऐसा क्या खाते या फिर करती हैं यह अभिनेत्रियां जिनकी वजह से यह बेहद जवान और खूबसूरत

हम सब कोई ना कोई अभिनेता याँ फिर अभिनेत्री को पसंद तो करते ही हैं और हम उनकी तरह बनना भी चाहते हैं। हम सब चाहते हैं कि हमारी ज़िन्दगी भी उनकी तरह ही हो, और हम सब उनकी तरह खूबसूरत भी दिखना चाहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय में सा बहुत देखा गया है कि एक मामूली दिखने वाली अभिनेत्री ट्रांसफॉर्मेशन करके बहुत बदल जाते हैं और बेहद खूबसूरत दिखने भी लगते हैं।

आप यह सोचते तो होंगे ही कि ऐसा क्या खाते या फिर करती हैं यह अभिनेत्रियां जिनकी वजह से यह बेहद जवान और खूबसूरत दिखती हैं। बहुत सी अभिनेत्रियां तो अभी भी 50 साल की उम्र में बिलकुल जवान दिखती हैं और आप उन्हें देखकर यह नहीं कह सकते कि उनकी इतनी उम्र हो चुकी है।

इंटरनेट पर आजकल अभिनेत्रियों की कुछ ऐसी फोटोएं भी आ जाती हैं, जिन्हे अभिनेत्री किसी को भी नहीं दिखाना चाहती और कुछ फोटो तो ऐसी होती हैं जिन्हे देख कर आप विश्वास नहीं कर सकते कि यह आपकी पसन्दीदा अभिनेत्री हैं। आज हम इस लेख में ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखने जा रहें हैं, यह तस्वीरें इन अभिनेत्रियों के बिना मेकअप की है। आप इन तस्वीरों को देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे इन अभिनेत्रियों को।

तो चलिए देखते हैं कि यह अभिनेत्रियां बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं।

 

1. काजोल एक बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री है और काजोल अपने लुक्स के लिए कभी भी चर्चा में नहीं आयी है पर वह आज भी परदे पर बेहद खूबसूरत दिखती हैं। काजोल को आज भी परदे पे देखकर ऐसा लगता है कि इनकी उम्र बढ़ने के बजाए कम होती जा रही है।

 

 

 

2. प्रियनका चोपड़ा को तो सब जानते ही हैं सिर्फ भारत में नहीं प्रियनका ने तो अपनी पहचान विदेश में भी बना ली है। वह भारत का नाम बहुत ऊँचा लेके गयी है, उन्होंने कई खूबसूरती वाले कम्पटीशन भी जीते हैं और वह अपनी देसी गर्ल के नाम से जानी जाती है। देखिये प्रियंका बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं।

 

 

3. ऐश्वर्या राइ बचन भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है, इन्होने मिस वर्ल्ड का ख़िताब भी जीता हुआ है। ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, इन्हे कई बार भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री के ख़िताब से भी बुलाया जाता है। ऐश्वर्या बिना मेकअप के भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी की वह परदे पर दिखती हैं।

और जानकारी के लिए देखें यह विडियो :