टीवी की झाँसी की रानी को अब देखकर आप चौंक जाएंगे, देखिये अब बड़ी होकर कैसी दिखती हैं यह !!

आपने कुछ साल पहले आने वाला टीवी सीरियल झाँसी की रानी तो देखा ही होगा क्यूंकि वह बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ था। यह सीरियल सिर्फ झाँसी की रानी की वजह से नहीं लोकप्रिय बना था बल्कि इसके किरदारों की एक्टिंग ने भी इससे बहुत लोकप्रिय बनाने में मदद की थी। अगर आपने यह शो देखा होगा तो आप टीवी की झाँसी की रानी को जानते ही होंगे और आप यह भी जानते होंगे कि हम आज किसकी बात कर रहें हैं। जिसे आप टीवी की झाँसी की रानी के नाम से जानते हैं उनका असली नाम उल्का गुप्ता है। उल्का

आपने कुछ साल पहले आने वाला टीवी सीरियल झाँसी की रानी तो देखा ही होगा क्यूंकि वह बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ था। यह सीरियल सिर्फ झाँसी की रानी की वजह से नहीं लोकप्रिय बना था बल्कि इसके किरदारों की एक्टिंग ने भी इससे बहुत लोकप्रिय बनाने में मदद की थी। अगर आपने यह शो देखा होगा तो आप टीवी की झाँसी की रानी को जानते ही होंगे और आप यह भी जानते होंगे कि हम आज किसकी बात कर रहें हैं।

जिसे आप टीवी की झाँसी की रानी के नाम से जानते हैं उनका असली नाम उल्का गुप्ता है। उल्का गुप्ता ने यह किरदार 11 साल की उम्र में निभाया था और अपनी एक्टिंग से सबको अपनी और आकर्षित किया था। उल्का गुप्ता को इस सीरियल की वजह से बहुत प्रिसिद्धि मिली थी और उन्हें इस टीवी सीरियल में बढ़िया प्रदर्शन करने के लिए ‘ इंडियन टल्ली अवार्ड्स फॉर बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस ‘ भी मिला था।

 

उल्का को हर कोई इसी सीरियल की वजह से ही जाने लगा था, इसके बाद भी उल्का ने एक और सीरियल में काम किया था जिसके बारे में आप ज्यादा नहीं जानते होंगे। उस सीरियल का नाम ‘खेलती है ज़िन्दगी आँख मिचोली’ था पर यह ज्यादा लोकप्रिय नहीं हुआ था। उल्का को हर कोई उनके झाँसी की रानी के रोल के लिए ही जानते हैं, उनको बहुत बार अपने सावले रंग के लिए मना भी किया गया पर उन्होंने कभी हार नहीं मानी।

 

उल्का गुप्ता का जनम 12 अप्रैल 1997 में मुंबई में ही हुआ था, और वह अब 20 साल की हो चुकी हैं। अब वह पहले से भी बहुत ज्यादा खूबसूरत हो चूका है, और उनकी नयी लुक देखकर आप भी उन्हें देखते ही रह जाएंगे। उन्होंने एक तेलुगु फिल्म आंध्र पूरी में भी काम किया है और वह कुछ समय पहले एक बॉलीवुड फिल्म ट्रैफिक में भी दिखी थी। अब उल्का गुप्ता मराठी फिल्म इंडस्ट्री में दिखने वाले हैं, और वह अब बड़े प्रोजेक्ट करने वाली हैं।

 

देखें उल्का गुप्ता की यह विडियो :