इन तरीकों से आप भी किसी भी लड़की को कर सकते हो S*X के लिए तैयार !!

हर रिश्ते में यौनसंबंध जरुरी होते हैं, और यह आपको आपका रिश्ता को बेहतर बनाने में मदद भी करते हैं। हर रिश्ता कभी ना कभी ऐसे समय से गुज़रता ही है जब समागम की शुरुयात होती है पर कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जहां ऐसा करने से लड़की नहीं मानती या फिर ऐसा करना आपको ठीक नहीं लगता। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो किसी भी लड़की को आराम से समागम के लिए मना लेते हैं और आप यह सोचते रह जाते हैं कि यह उन्होंने कैसे किया। आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे

हर रिश्ते में यौनसंबंध जरुरी होते हैं, और यह आपको आपका रिश्ता को बेहतर बनाने में मदद भी करते हैं। हर रिश्ता कभी ना कभी ऐसे समय से गुज़रता ही है जब समागम की शुरुयात होती है पर कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जहां ऐसा करने से लड़की नहीं मानती या फिर ऐसा करना आपको ठीक नहीं लगता। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो किसी भी लड़की को आराम से समागम के लिए मना लेते हैं और आप यह सोचते रह जाते हैं कि यह उन्होंने कैसे किया।

आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिन्हे आज़मा के आप भी किसी प्लेबॉय की तरह किसी भी लड़की को समागम के लिए त्यार कर सकते हैं।

1. उसको अच्छे से जानिए।

 

जिस लड़की को आप आकर्षित करना चाहते हैं उसको आप अच्छे से जानिए। अगर आप लड़की में रूचि दिखाएंगे तभी वह लड़की आपमें भी रूचि दिखाएगी। उस लड़की को अच्छे से जान ले और उसके अच्छे दोस्त बन जाएँ पर ध्यान दें कि दोस्त बनने की बात उसको ना बोलें। लड़की के रुचियाँ जान ले यह आपको बाद में उसको खुश करने के काम आ सकती हैं। जब आपको लगे कि अब वह आपसे दोस्त जैसा वेहवार कर रही है तो उससे उसका नंबर मांग लें।

2. रातभर बातें करें !

 

आपको उस लड़की से हर समय बात करनी की जरुरत नहीं है और करना भी मत, इससे लड़की आपको चेप समझाना सुरु कर देगी। आपको सिर्फ रात को समय निकाल के उससे बात करनी है, जब लड़की सोने के मूड में हो तो उससे जरूर बात करें। रात को हमारे होर्मोनेस उत्तेजित हो जाते हैं इसीलिए वह रात को ज्यादा प्रभावित हो सकती है।

3. अपने आप को उसके सामने अच्छे से पेश करें।

 

कुछ लोग यह सब करते हुए यह ध्यान नहीं देते कि वह कैसे लग रहें हैं, वह कैसे खड़े हैं। आपको लड़की से बात करते समय अपने पर विश्वास रखना है और फ्री रहना है। आपको ऐसे पेश आना है कि वह आपको पसंद कर ले, लड़कियों को कूल और ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो उनको हसते रहें इसीलिए आपको वैसे ही पेश आना है।

4. उसको पता नहीं लगने दें कि आप उसे पसंद करते हैं ।

 

जब ऐसी बात आती है तो हम यह ही सोचते हैं कि हमे लड़की को अपनी फीलिंग्स बता देनी चाहिए, पर ऐसा सोचना ही गलत है। अगर आप लड़की को अपनी साड़ी फीलिंग्स बता दोगे तो वह आपको बिलकुल भी भाव नहीं देगी। लड़कियों को वह लड़के पसंद नहीं आते जो उनके पीछे लगते हैं, लड़कियां खुद अपने लिए लड़का पसंद करती हैं।

5. उसके पास जाने की कोशिस करें।

 

आपको दो ज़िंदगियाँ जीने की जरुरत है, आप रात को उससे फ़्लर्ट करते हैं पर दिन में ऐसे पेश आए जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। आप दिन में रात की बात के बारे में तबतक बात ना करें जब तक लड़की खुद नहीं करती और अगर लड़की आपसे उसके बारे में बात करती है तो समझ लें कि उसको आपकी फ्लिर्टिंग पसंद आ रही है। इसी के साथ आप उसके ज्यादा करीब जाने की भी कोशिस करें।

6. समागम से जुड़ी बातें करें।

 

जैसे-जैसे आप उसके करीब जाने लगें तो आप उससे और यौन के सम्भंदित बात करने लग जाएँ। कभी भी सीधे बात जान करें इस बारे में, धीरे धीरे इस विषय पर पहुंचे। जब आपको लगे कि अब आप उससे ऐसी बातें कर सकते हैं, फिर आप उनके साथ इस बातों को गहराई में ले जाएँ। अंत में जब आपको लगे कि वह आपके साथ ऐसी बाते करने में आरामदायक है तो उससे बहार मिलने के लिए बुला लें।