इस हॉट अभिनेत्री ने की सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो को शेयर, इस उम्र में भी लगती है बेहद हॉट !!

बॉलीवुड में आज भी बहुत सी फिल्मे बनती हैं जो सिर्फ अभिनेत्री के बोल्ड और हॉट अवतार की वजह से ही चलती है, ऐसी फिल्मे लोग सिर्फ उस अभिनेत्री को देखने के लिए ही जाते हैं। बॉलीवुड में ऐसी फिल्मे बनना बढ़ता जा रहा है, और इसकी शुरुयात बहुत पहले से हो गई थी। जीनत अमान और मन्दाकिनी की हॉट अदाओं ने इसकी शुरुयात की थी, इनकी शुरुयात की फिल्मों में आप इनके बेहद बोल्ड अंदाज़ देख सकते हैं। ऐसे ही जैसे-जैसे इंडस्ट्री आगे बढ़ती रही और भी अभिनेत्रियां अपने बोल्ड अवतार को परदे पर दर्शाने लगी, 80 के दशक

बॉलीवुड में आज भी बहुत सी फिल्मे बनती हैं जो सिर्फ अभिनेत्री के बोल्ड और हॉट अवतार की वजह से ही चलती है, ऐसी फिल्मे लोग सिर्फ उस अभिनेत्री को देखने के लिए ही जाते हैं। बॉलीवुड में ऐसी फिल्मे बनना बढ़ता जा रहा है, और इसकी शुरुयात बहुत पहले से हो गई थी। जीनत अमान और मन्दाकिनी की हॉट अदाओं ने इसकी शुरुयात की थी, इनकी शुरुयात की फिल्मों में आप इनके बेहद बोल्ड अंदाज़ देख सकते हैं।

ऐसे ही जैसे-जैसे इंडस्ट्री आगे बढ़ती रही और भी अभिनेत्रियां अपने बोल्ड अवतार को परदे पर दर्शाने लगी, 80 के दशक में पूजा बेदी भी उनमे से एक अभिनेत्री थी जिन्होंने अपने बोल्ड अंदाज़ से सबको अपना दीवाना कर रखा था। पूजा बेदी ने कुछ एडल्ट फिल्मे भी की थी और वह उसके बाद बहुत सी बड़ी फिल्मों में भी दिखी थी जैसे ‘जो जीता वही सिकंदर’।

 

उस ज़माने में पूजा बेदी की बोल्डनेस के आगे कोई नहीं आ सकता था, उन्होंने बोल्ड होने का असली मतलब दिखाया था। उनका जन्म मुंबई में ही 11 मई 1970 में हुआ है और वह पुराने एक्टर कबीर बेदी की बेटी हैं। उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम एक एडल्ट फिल्म, ‘विषकन्या’ के साथ रखा था। इसके बाद वह बहुत सी फिल्मों में दिखाई दी थी।

 

पूजा बेदी अपने जो जीता वही सिकंदर वाले रोल के लिए जानी जाती है, 1992 आई इस फिल्म ने उनके लिए बेहद प्रसिद्धि बटोरी है। इस फिल्म में एक गाने ‘पहला नशा’ में उन्होंने मर्लिन मुनरों की तरह अपनी अदाएं दिखाई थी और लोग उन्हें ही मर्लिन मुनरों मिलाने लग गए थे। इसके साथ-साथ इन्होने बिग्ग बॉस 5 में भी हिस्सा लिया था, जिसमे इनका अफेयर भी चला था आकाश सहगल के साथ।

 

पूजा बेदी ने 1990 में एक कंडोम ऐड में भी काम किया है, उस समय कंडोम ऐड में काम करना ही बहुत बड़ी बात थी। पूजा अभी भी पहले की तरह बेहद खूबसूरत दिखती हैं, इन्होने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर करि थी, जिसमे यह मेडिकेटिड मिल्क में नहा रही थी। पूजा बेदी ने यह पिछ डालके यह दिखा दिया था की इस उम्र में भी इनकी बोल्डनेस के आगे कोई नहीं है।

 

देखिये पूजा बेदी की यह वीडियो :