भतीजे ने अपनी ही चाची के साथ किया यह घिनोना काम, अकेली थी चाची घर पर !!

हम आज बहुत ही आगे पहुँच चुके हैं, हमने हर छेत्र में दूसरे देशों को पीछे छोड़ दिया है और हम दिन ब दिन उनत्ति करते जा रहे हैं। पर इसके साथ ही हमारा देश बाकी घिनोने कामों में भी आगे बढ़ता जा रहा है, हमारे देश दुनिया में सबसे ज्यादा रेप होने वाले देशों में से एक बन चूका है। हर दिन कोई ऐसी खबर आ ही जाती है, जो सबको उदास कर ही देती है, आज भी कुछ ऐसी ही खबर आयी है। यह खबर को सुनकर आप चौंक जाएंगे और हक्के बक्के रह जाएंगे, भतीजे ने ही

हम आज बहुत ही आगे पहुँच चुके हैं, हमने हर छेत्र में दूसरे देशों को पीछे छोड़ दिया है और हम दिन ब दिन उनत्ति करते जा रहे हैं। पर इसके साथ ही हमारा देश बाकी घिनोने कामों में भी आगे बढ़ता जा रहा है, हमारे देश दुनिया में सबसे ज्यादा रेप होने वाले देशों में से एक बन चूका है। हर दिन कोई ऐसी खबर आ ही जाती है, जो सबको उदास कर ही देती है, आज भी कुछ ऐसी ही खबर आयी है।

यह खबर को सुनकर आप चौंक जाएंगे और हक्के बक्के रह जाएंगे, भतीजे ने ही कर डाला अपनी ही चाची का रेप। यह बात पर कोई भी विश्वास नहीं कर सकता पर ऐसा हुआ है। ऐसे हैवान भी हमारे देश में मौजूद हैं। यह घटना राजस्थान की राजस्थानी जयपुर की है। पीड़िता और उसके पति ने आमेर ठाणे में कराया मामला दर्ज।

पीड़िता ने बताया कि 9 अक्टूबर को उनका भतीजा उनके घर उनसे मिलने आया था, पर उस समय घर पर चाची के इलावा कोई भी नहीं था। लड़के ने चाची को अकेले देख कर उनका फायदा उठाने का फैसला लिए और उनके साथ दुष्कर्म किए। फिर लड़का वहां से महिला को वही छोड़कर भाग गया।

कुछ समय बाद जब महिले के पति घर आए तो उन्होंने महिला को देखा और उनसे सब कुछ पूछा। महिला ने सब कुछ साफ़ साफ़ बता दिया और उनके पति ने उसी समय अपने सब परिजनों को फोन करके बुला लिया और साडी घटना बता दी। सब लोग मिलकर फिर आमेर ठाणे में गए और वहां मामला दर्ज कराया। लड़का इस मामले के बाद से ही फरार है और उसका अब तक कोई पता नहीं चला है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और लड़के को पकड़ने में लग गई है।

 

 

 

ऐसा हमारे देश में पहली बार नहीं हुआ है यह सब पहले भी हो चूका है, और दिन ब दिन यह घटनाएं कम होने के बजाए बढ़ती जा रही है। हम तो ऐसा लगता है कि कोई भी इस देश में सुरक्षित नहीं है, आप क्या सोचते हैं इस बारे में।

 

देखिये एक और ऐसी घटना की वीडियो :