बिग्ग बॉस 11 में सपना चौधरी ने अर्शी खान को मारने की दी धमकी !!

अगर आप लोग भी बिग्ग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं तो आप हर चीज़ को फॉलो कर ही रहे होंगे और आपको सब खबर होगी, पर हम आपको बता दें कि बिग्ग बॉस कभी भी पूरा सच टीवी पर नहीं दिखते हैं। अगर बिग्ग बॉस की एडिटिंग टीम को लगता है कि यह चीज़ टीवी पर दिखाना अच्छा नहीं माना जायेगा तो वह उससे काट देते हैं। बिग्ग बॉस 11 की शुरुयात में हम सबको सरे कोनसेस्टेंट शांत सभाव के लग रहे थे, पर अब उन सबका चेहरा धीरे धीरे सामने आ रहा है। जैसे ही हर साल बिग्ग

अगर आप लोग भी बिग्ग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं तो आप हर चीज़ को फॉलो कर ही रहे होंगे और आपको सब खबर होगी, पर हम आपको बता दें कि बिग्ग बॉस कभी भी पूरा सच टीवी पर नहीं दिखते हैं। अगर बिग्ग बॉस की एडिटिंग टीम को लगता है कि यह चीज़ टीवी पर दिखाना अच्छा नहीं माना जायेगा तो वह उससे काट देते हैं।

बिग्ग बॉस 11 की शुरुयात में हम सबको सरे कोनसेस्टेंट शांत सभाव के लग रहे थे, पर अब उन सबका चेहरा धीरे धीरे सामने आ रहा है। जैसे ही हर साल बिग्ग बॉस में लोग गन्दी गलियों पर उतर ही जाते हैं, पर इस वर्ष यह सबकुछ बहुत ही जल्दी हुआ है बिग्ग बॉस के पहले दिन ही घर में गालियां सुरु हो चुकी थी।

 

सपना चौधरी, हरयाणा की छोरी सुरु में तो बहुत ही शांत लग रही थी पर अब जैसे की आप देख ही रहे होंगे उनकी अर्शी खान से बहुत ही लड़ाई चल रही है। वीकेंड के वार पर भी सपना ने अर्शी को कहा था कि इन्हे छोटे कपड़ों पे ही बिठाओ, जिसपे सलमान खान ने उन्हें समझाया भी था। बिग्ग बॉस के हर कंटेस्टेंट के जैसे सपना को भी बहुत गुस्सा आरा है आजकल अर्शी खान पे।

 

सपना ने पिछले कुछ दिनों से अर्शी को तंग करने की ठान ली है और उससे धमकी भी दी है कि वह इसका सर फोड़ देंगी, चाहे बाद में बिग बॉस उन्हें बहार निकल दें। अर्शी इस बात से डर भी गयी थी, और घरवालों को बोल भी रही थी कि इसे समझाओ। इतना ही नहीं सपन ने अर्शी को यह भी कहा था कि वह उनके कपड़े भी फाड़ देंगी।

 

अब देखा यह है कि यह लड़ाई कहा तक जाती है, इस बार की नॉमिनेशन में सपना तो नॉमिनेट हैं ही, अगर वह इस बार बच जाती हैं तो यह लड़ाई तो अभी हमे और देखने को मिलेगी। इन दो लोगो को छोड़कर भी घर में बहुत से लोग एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं। अगर आप भी बिग्ग बॉस के फैन हैं, तो हमे फॉलो करते रहें।

 

देखें यह वीडियो :