यह भारतीय लड़का अपनी अमरीकी गर्लफ्रेंड को धोका देते हुए पकड़ा गया, देखिये क्या हुआ !!

हम सब जानते हैं कि आज के ज़माने में किसी पर भी विश्वास करना बहुत मुश्किल हो जाता है और कोई भी हमे कभी भी धोका दे सकता है। ऐसा ही इस अमरीकी लड़की के साथ हुआ है, इसको एक इंडियन लड़के ने धोका दे दिया है। इस लड़के की सचाई को सामने लाने के लिए एक यूट्यूब चैनल ने इनकी मदद की है। यूट्यूब चैनल ने की मदद : इस यूट्यूब चैनल का नाम है ‘toCatchCheater’, यह चैनल कोई प्रैंक याँ कुछ और ऐसी वीडियो नहीं बनता। यह चैनल ऐसे ही धोकेबाज लोगों को पकड़ने में मदद करता है।

हम सब जानते हैं कि आज के ज़माने में किसी पर भी विश्वास करना बहुत मुश्किल हो जाता है और कोई भी हमे कभी भी धोका दे सकता है। ऐसा ही इस अमरीकी लड़की के साथ हुआ है, इसको एक इंडियन लड़के ने धोका दे दिया है। इस लड़के की सचाई को सामने लाने के लिए एक यूट्यूब चैनल ने इनकी मदद की है।

यूट्यूब चैनल ने की मदद :

इस यूट्यूब चैनल का नाम है ‘toCatchCheater’, यह चैनल कोई प्रैंक याँ कुछ और ऐसी वीडियो नहीं बनता। यह चैनल ऐसे ही धोकेबाज लोगों को पकड़ने में मदद करता है। इस चैनल ने इस भारतीय लड़के को भी पकड़ने में मदद की है, इस चैनल ने एक एक्टर लड़की को इस लड़के के पास भेजा, जिस जाल में यह लड़का फस्स गया।

 

जब वह लड़की इस लड़के के पास गयी तो, लड़की ने उसे कुछ नहीं बोला और वहां खड़ी रही, पर लड़का उस लड़की के पास खुद गया और पूछा कि क्या आपको कोई सहयता कि आव्यशकता है। लड़की ने हाँ भरी और उनकी फिर बातें होने लगी। लड़के ने बातों बातों में पूछ लिया कि तुम मुझे इंडियन लग रही हूँ, जिससे लड़की ने मान लिए पर उसने बोला उसे हिंदी नहीं आती। लड़की ने लड़के से हिंदी सीखने को कहा।

 

 

लड़के ने की किस करने की प्रयत्न :

यह जो भी हो रहा था, यह सब कुछ उस लड़के कि गर्लफ्रेंड लैपटॉप पर देख रही थी और मन ही मन गुस्सा भी हो रही थी। लड़के से जब पूछा गया कि क्या उसकी कोई गर्लफ्रेंड है तो उसने साफ़ साफ़ मना कर दिया, यह सुनकर लड़के की गर्लफ्रेंड चौंक गई। रात को जब लड़की ने उसे टीवी देखने को बुलाया तो लड़का मान गया। उन दोनों ने मिलकर रात को कामसूत्र देखने का प्लान बनाया और उससे करने का भी, यह बात सुनकर गर्लफ्रेंड को बहुत बुरा लगा।

 

जब लड़की जाने लगी तो लड़के ने उससे हुग किया पर फिर उससे किस करने की भी कोशिस की पर लड़की ने उससे रोक दिया। यह सब देखकर लड़के की गर्लफ्रेंड बहुत नाराज़ हो गई और उससे बहुत गुस्सा आ गया।

 

देखें पूरी घटना कि यह वीडियो :