इस विधि की मदद से आप कर सकते हैं बिस्तर पर किसी को भी संतुस्ट, कर सकते हैं घंटो तक समागम !!

समागम जीवन का एक बहुत बड़ा हिस्सा होता है, अगर आप इसमें ही अच्छे नहीं हैं तो आप अपने साथी को संतुस्ट कैसे कर पाएंगे। अगर आप ऐसा नहीं कर पाएंगे तो आप बहुत बड़ी कठिनाई में भी पड़ सकते हैं जैसे कि अगर आपका जीवनसाथी आपसे संतुस्ट ही नहीं होगा तो उसके मन में एक आपके लिए गलत भावना उत्पन होने लग जाएगी। हम इस बात को गंभीरता से नहीं देखते पर यह सब सच है। अगर आप भी दूसरे लोगों की तरह घंटो तक समागम का मज़ा उठाना चाहते हैं तो आपको सिर्फ एक विधि को ही अपनाना

समागम जीवन का एक बहुत बड़ा हिस्सा होता है, अगर आप इसमें ही अच्छे नहीं हैं तो आप अपने साथी को संतुस्ट कैसे कर पाएंगे। अगर आप ऐसा नहीं कर पाएंगे तो आप बहुत बड़ी कठिनाई में भी पड़ सकते हैं जैसे कि अगर आपका जीवनसाथी आपसे संतुस्ट ही नहीं होगा तो उसके मन में एक आपके लिए गलत भावना उत्पन होने लग जाएगी। हम इस बात को गंभीरता से नहीं देखते पर यह सब सच है।

अगर आप भी दूसरे लोगों की तरह घंटो तक समागम का मज़ा उठाना चाहते हैं तो आपको सिर्फ एक विधि को ही अपनाना है बाकि काम वो विधि ही करेगी। इस विधि को अपनाने की वजह से आप अपने साथी को अच्छे से संतुस्ट कर सकते हैं और आप कभी थकेंगे भी नहीं। हर रिश्ते में प्यार तो होता ही है पर कभी कभी प्यार ही रिश्ते को नहीं निभा के रख सकता, हर व्यक्ति की कुछ ना कुछ चाहते होती ही हैं और वह उसे पूरा करना चाहता है।

 

क्यों है समागम ज़रूरी ?

अगर आपका शरीर किसी चीज़ से संतुस्ट ही नहीं होगा तो आपको बहुत बड़ी दिक़्क़त हो सकती है, जैसे कि अगर आप लम्बे समय तक समागम ना करें तो आपका शरीर बिमारियों का शिकार बन सकता है। अगर आपका शरीर ही आपसे खुश नहीं होगा तो आप स्वास्थ्य कैसे रह पाएंगे। यह चीज़ देखने में तो बड़ी ही मामूली लगती है पर अगर हम इससे गम्भीरता से देखें तो यह एक बहुत ही बड़ी चुनौती है।

 

कैसे कर सकते हैं इसे बेहतर ?

अगर आप इस चीज़ से बचना चाहते हैं तो आपको बस यह विधि का इस्तेमाल समागम करने से एक घंटे पहले करना है। आपको इसके लिए चाहिए 2 केले, एक कप दहीं और एक चम्मच सेहद इन सब चीज़ों में बहुत सी खासियत होती हैं जैसे कि केला खाने से हमे तुरत ही बहुत साडी ऊर्जा प्राप्त होती है। इतना ही नहीं दहीं में तो इससे ज्यादा खासियत होती है, दहीं में प्रोटीन, विटामिन बी और कैल्शियम होता है और दहीं में दूध से 18 गुणा ज्यादा कैल्शियम होता है। इतना कैल्शियम हमारी हड्डियों को मजबूत बनाके रखता है।

 

पहले दहीं को एक कटोरे में ले लें उसके बाद इसमें केले को काट के दाल दें और इसको अच्छी तरह घोल लें। इसके बाद इसमें एक चम्मच सेहद का डालें और इससे भी अच्छे से घोल लें, अब आपका मिश्रण त्यार है। आप इसका उपयोग समागम से एक घंटे पहले कर सकते हैं और इसका आपको बहुत सा प्रभाव पड़ेगा।

 

देखें यह वीडियो :