कर्नाटक में टैक्सी वाले का पुलिस ने काटा बिना हेलमेट का चालान, सब यह सुनकर हक्के-बक्के रह गए !!

यह घटना कर्नाटक के हुब्बल्ली सहर में हुई है, और ऐसी घटना को सुनके ही आपको लगेगा कि यह एक मजाक है। यह एक मजाक नहीं है यह घटना सच्ची में कर्नाटक में हुई है और लोग इस बात पर विश्वास भी नहीं कर रहे हैं। आप खुद सोचिये कि अगर आप अपनी कार में जा रहे हैं और कोई पुलिस वाला रोक कर आपका हेलमेट का चालान काट दे तो आपको केसा लगेगा। ऐसी ही घटना कर्णाटक के एक टैक्सी ड्राइवर के साथ हुई है, ड्राइवर का नाम नवीन है और वह यह काम बहुत समय से कर रहा

यह घटना कर्नाटक के हुब्बल्ली सहर में हुई है, और ऐसी घटना को सुनके ही आपको लगेगा कि यह एक मजाक है। यह एक मजाक नहीं है यह घटना सच्ची में कर्नाटक में हुई है और लोग इस बात पर विश्वास भी नहीं कर रहे हैं। आप खुद सोचिये कि अगर आप अपनी कार में जा रहे हैं और कोई पुलिस वाला रोक कर आपका हेलमेट का चालान काट दे तो आपको केसा लगेगा।

ऐसी ही घटना कर्णाटक के एक टैक्सी ड्राइवर के साथ हुई है, ड्राइवर का नाम नवीन है और वह यह काम बहुत समय से कर रहा है। नवीन ने बताया कि 7 अक्टूबर की रात को 10 बजे वह किसी कस्टमर को लेके रेलवे रोड से गोकुल रोड कि तरडफ जा रहा था पर तभी अचानक चेन्नाम्ना सर्किल पर एक पुलिस वाले ने उससे वहां रोक लिया।

 

 

ड्राइवर भी वहां रुक गया और पुलिस वाले को सरे गाडी के कागज़ दिखाए, जैसे कि वह एक अप्प कम्पनी जैसे ओला के साथ काम कर रहा था तो उसके पास सरे कागज़ थे गाड़ी के और ड्राइवर लाइसेंस भी था। ड्राइवर ने साफ़ साफ़ बता दिया कि उसने कोई भी कानून नहीं तोड़ा था। इस सब के बावजूद भी पुलिस वाले ने उससे 500 रुपये की मांग की, और बोलै कि अगर वह पैसे नहीं देगा तो वह उसका चालान काट देगा।

 

 

नवीन ने 500 रुपये देने से इंकार कर दिया क्यूंकि उसकी कोई भी गलती नहीं थी। भारत में आज भी बहुत से ऐसे पुलिस वाले घूम रहे हैं जो भ्रस्टाचार करते जा रहे हैं। जब नवीन ने ऐसा करने से इंकार किया तो पुलिस वाले ने ऐसी हरकत कि जिससे देख कर नवीन भी अपने होश खो गया। पुलिस वाले ने नवीन का 100 रुपये का हेलमेट का चालान काट दिया, आप इस बात पर विश्वास नहीं करेंगे पर ऐसा सच में हुआ है। पुलिस वाले ने सही में नवीन का जो कि कार चला रहा था उसका हेलमेट का चालान काट दिया।

देखें यह विडियो :