महिला के सर के ऑपरेशन के समय सर से निकली यह चीज़, देखके चौंक जाएँगे आप !!

आजकल इंटरनेट पर बहुत सी अजीबो गरीब ख़बरें आती रहती हैं, हर रोज़ कोई ना कोई ऐसी खबर इंटरनेट पर वायरल रहती ही है जो हमे चौंका के रख देती है। कुछ समय पहले भी एक ऐसी ही खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही थी और हम आज आपको उसी के बारे में पूरी जानकारी देंगे। अगर आप ज्यादा सोशल मीडिया पर रहते हैं तो अपने यह खबर पहले भी सुनी होगी पर इसके पीछे का पूरा सच आप नहीं जानते होंगे। अगर आप इसके पीछे का पूरा सच जानना चाहते हैं तो आप इस लेख को अंत तक पड़ना

आजकल इंटरनेट पर बहुत सी अजीबो गरीब ख़बरें आती रहती हैं, हर रोज़ कोई ना कोई ऐसी खबर इंटरनेट पर वायरल रहती ही है जो हमे चौंका के रख देती है। कुछ समय पहले भी एक ऐसी ही खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही थी और हम आज आपको उसी के बारे में पूरी जानकारी देंगे। अगर आप ज्यादा सोशल मीडिया पर रहते हैं तो अपने यह खबर पहले भी सुनी होगी पर इसके पीछे का पूरा सच आप नहीं जानते होंगे।

अगर आप इसके पीछे का पूरा सच जानना चाहते हैं तो आप इस लेख को अंत तक पड़ना क्यूंकि हम आपको इस लेख में उस बारे में सब कुछ बताएँगे। हम कि ऐसा आपको लग रहा होगा कि संभव नहीं है पर ऐसा असलियत में हुआ है और वह भी भारत में ही। भारत की रहने वाली सेल्वी नाम की औरत के साथ यह घटना घाटी है।

 

सेल्वी का जॉब डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया तो उनके सर से एक ऐसी चीज़ निकली जिससे सुनकर आप चौंक उठेंगे। सेल्वी चेन्नई में रहती है और वह ही लोगों के घरों में काम करके अपना खर्चा करती है, सेल्वी की उम्र 42 है। सेल्वी ने बताया कि एक दिन वह घर पर आराम कर रही थी तभी उसको ऐसा लगा कि कुछ चीज़ उसके नाक में चली गयी है, वह बाथरूम गयी और उसने अपना नाक साफ़ किया पर कुछ नहीं निकला, सेल्वी को लगा कि उन्हें ऐसे ही चिंता हो रही है।

 

उन्होंने इस बात को नज़रअंदाज़ कर दिया पर कुछ समय बाद ही उनके सर पे ज़ोर से दर्द सुरु हो पड़ी, उन्होंने सोचा कि उन्हें ऐसे ही सर दर्द हो रहा है तो उन्होंने दवाई ली और सो गयी। सेल्वी को लगा यह सब ऐसे ही हो रहा है पर कुछ समय बाद उसके सर में झनझनाहट होने लग गयी, उन्होंने डॉक्टर पर जाना ही ठीक समझा और उन्हें सब कुछ बता दिया।

 

डॉक्टर को कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने उनको बड़े हॉस्पिटल में जाने कि सलाह दी। जब सेल्वी बड़े हॉस्पिटल में पहुंची तो उनका वहां ‘CT Scan’ हुआ और डॉक्टर ने देखा कि उनके दिमाग में एक कीड़ा है। हैरानी कि बात तो यह थी कि कीड़ा ज़िंदा था और वह ही उनके नाक के जरिये उस दिन दिमाग में चला गया था। डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया और उनके सर से एक ज़िंदा कॉकरोच निकला, सब इस बात को सुनकर चौंक गए थे।

 

ओर जानकारी के लिए देखें यह विडियो :