क्यों नहीं कुछ आदमी कर पाते बिस्तर पर अपने साथी को खुश, जानिए कैसे कर सकते हो बेहतर !!

हम आज के ज़माने में सिर्फ कामयाबी और खाने पिने पर ही ध्यान देते हैं पर हम में से कोई यह नहीं सोचता कि क्या वह बिस्तर पर अच्छे होंगे या नहीं या फिर उसको कैसे बेहतर बना सकते हैं। सब लोग यह ही सोचते हैं कि यह सिर्फ बेकार चीज़ है और इसके बारे में लोगों के बिच बात नहीं करनी चाहिए पर ऐसा हम गलत सोचते हैं। समागम ज़िन्दगी का बहुत ही जरुरी हिस्सा है और अगर यह ठीक से नहीं होगा तो हमारी पीढ़ी आगे नहीं चल पायेगी। क्या आपने कभी सोचा है अगर धीरे-धीरे हर कोई

हम आज के ज़माने में सिर्फ कामयाबी और खाने पिने पर ही ध्यान देते हैं पर हम में से कोई यह नहीं सोचता कि क्या वह बिस्तर पर अच्छे होंगे या नहीं या फिर उसको कैसे बेहतर बना सकते हैं। सब लोग यह ही सोचते हैं कि यह सिर्फ बेकार चीज़ है और इसके बारे में लोगों के बिच बात नहीं करनी चाहिए पर ऐसा हम गलत सोचते हैं। समागम ज़िन्दगी का बहुत ही जरुरी हिस्सा है और अगर यह ठीक से नहीं होगा तो हमारी पीढ़ी आगे नहीं चल पायेगी।

क्या आपने कभी सोचा है अगर धीरे-धीरे हर कोई इस बात को नज़रअंदाज़ करने लग जाये तो क्या होगा, कैसे आपकी पीढ़ी आगे पड़ेगी कैसे आप अपने साथी को खुश नहीं कर पाएंगे। कुछ लोग सोचते हैं कि साथी को खुश करना बेकार चीज़ है और हम इस्पे ध्यान नहीं देना चाहते पर क्या आप जानते हैं कि अगर आप बहुत लम्बे समय तक समागम नहीं करते हैं तो आपके शरीद भी स्वस्थ नहीं रह पाता।

 

हमारे शरीर को भी वह चीज़ें चाहिए जो उसके लिए जरुरी हैं, यह चीज़े भी आपकी ज़िन्दगी का एक बहुत बड़ा हिस्सा हैं और आपको इस्पे भी ध्यान देना चाहिए। आजकल लोग सुस्त बनते जा रहे हैं, खाने पे भी ध्यान नहीं देते हैं और अपने स्वास्थ पे भी ध्यान नहीं देते हैं जिसका परिणाम साफ़ साफ़ आपको बिस्तर पर नज़र आजाता है।

कैसे कर सकते हैं आप इसे बेहतर ?

1. आप इसे बेहतर करने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं, पर सबसे पहली चीज़ जो आपको करनी है वह है कसरत। आपको कसरत जल्द से जल्द सुरु करनी है और इसको रोज़ करना है इससे आपके शरीर में चुस्ती आएगी।

2. हम जानते हैं कि बाजार में बहुत सी ऐसी दवाइयां भी मिल जाएँगी जो आपको इस चीज़ में बेहतर बना सकती हैं पर वह स्थायी नहीं होंगी। आपको हर बार मेडिसिन की मदद लेनी होगी और आपको उसकी लत भी लग सकती है और वह आपके शरीर को नुक्सान भी पहुंचा सकती है।

3. हम आजकल कूल और सेक्सी बनने के लिए धूम्रपान सुरु कर देते हैं, शराब पीनी शुरू कर देते हैं और यहां तक हम ड्रग्स भी लेना शुरू कर देते हैं । क्या अपने सोचा है कि यह आपकी ज़िन्दगी पे क्या असर डालते हैं, इन सब चीज़ों की वजह से आपका स्पर्म काउंट कम होने लग जाता है और आप बिस्तर पर भी अच्छे नहीं रह पाते।

 

जानिए समागम करने का सबसे अच्छा समय इस विडियो में :