देखिये टीवी की ममी का हॉट अंदाज़ ! असल ज़िन्दगी में ऐसी हैं स्नेहा !

हम सब टीवी सीरियल में बहुओं, और माँ को देख कर यही ही सोचते हैं कि यह असल ज़िन्दगी में भी ऐसी होंगी। क्यूंकि हमने उन्हें कभी टीवी सीरियल के इलावा देखा नहीं होता। पिछले कुछ दिनों में बहुत सी टीवी सीरियल वाली अभिनेत्रियों का हॉट अंदाज़ देखने को मिला है, जो टीवी पे तो माँ यां फिर सास का रोले निभाती हैं पर असल ज़िन्दगी में बहुत ही हॉट लाइफस्टाइल जीती हैं। आज हम आपको एक और टीवी सीरियल की माँ का हॉट अंदाज़ दिखने जा रहे हैं, इन्होने ज्यादा हिंदी सीरियल में तो काम नहीं किया है पर

हम सब टीवी सीरियल में बहुओं, और माँ को देख कर यही ही सोचते हैं कि यह असल ज़िन्दगी में भी ऐसी होंगी। क्यूंकि हमने उन्हें कभी टीवी सीरियल के इलावा देखा नहीं होता। पिछले कुछ दिनों में बहुत सी टीवी सीरियल वाली अभिनेत्रियों का हॉट अंदाज़ देखने को मिला है, जो टीवी पे तो माँ यां फिर सास का रोले निभाती हैं पर असल ज़िन्दगी में बहुत ही हॉट लाइफस्टाइल जीती हैं।

आज हम आपको एक और टीवी सीरियल की माँ का हॉट अंदाज़ दिखने जा रहे हैं, इन्होने ज्यादा हिंदी सीरियल में तो काम नहीं किया है पर यह बहुत ही मशहूर हैं। आपने अगर स्टार प्लस का सीरियल वीरा देखा होगा तो आप इन्हे अच्छे से पहचान जाएंगे, यह वीरा सीरियल में वीर कि माँ का रोल निभाती थी। वैसे सीरियल में तो इन्हे रतनजीत कौर के नाम से जाना जाता है पर इनका असली नाम स्नेहा वाघ है।

 

 

स्नेहा ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में ही कर दी थी, हाँ अपने सही पड़ा इन्होने अपने करियर की शुरुआत जल्द ही कर दी थी। इन्होने अपने करियर कि शुरुआत मराठी थिएटर से की थी और उसी के बाद इन्हे मराठी टीवी सीरियल में रोल करने का मौका मिला, टीवी सीरियल का नाम था, ‘एक अधूरी कहानी’.

 

 

स्नेहा ने हिंदी टीवी सीरियल में कदम ज्योति टीवी सीरियल कि वजह से रखा, इन्हे ज्योति सीरियल में सबसे पहला हिंदी टीवी का काम मिला। यह सीरियल इमेजिन टीवी पर आता था, उसके बाद इन्होने वीरा सीरियल में माँ का रोले मिला, जिसकी वजह से इन्होने स्टार परिवार का माँ का अवार्ड भी जीता।

 

अपने स्नेहा को साड़ी या फिर सूट में ही देखा होगा पर आप स्नेहा का हॉट अंदाज़ देख के चौंक जाएंगे। स्नेहा अभी तो एक शेर-इ-पंजाब सीरियल में काम कर रही हैं पर कुछ ही समय पहले उनका एक हॉट म्यूजिक वीडियो भी आया था। वीडियो का नाम ‘Puree Patola’ था और यह 2016 में रिलीज़ हुआ था ।

 

देखें इस विडियो में स्नेह के हॉट धूमके :