लड़के ने किया अपना ही अपहरण, मांगे अपने पिता से 50 लाख रुपये !

आजकल अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है, किसी का कहीं अपहरण हो जाता है, किसी का रेप या फिर कोई किसी को छोटी सी बात के लिए मार देता है। पर इन्ही के साथ 2 दिन पहले गुजरात में एक ऐसी घटना हुई जिसपे आप विश्वास नहीं कर पाएंगे। एक लड़के ने अपना ही अपहरण करके अपने पिता से मांगे 50 लाख रुपये। आप यह बात सुन कर सोच रहे होंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। ऐसा सच में हुआ है गुजरात में, लड़के का कहना था कि उसने यह सब सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड की मदद करने

आजकल अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है, किसी का कहीं अपहरण हो जाता है, किसी का रेप या फिर कोई किसी को छोटी सी बात के लिए मार देता है। पर इन्ही के साथ 2 दिन पहले गुजरात में एक ऐसी घटना हुई जिसपे आप विश्वास नहीं कर पाएंगे। एक लड़के ने अपना ही अपहरण करके अपने पिता से मांगे 50 लाख रुपये। आप यह बात सुन कर सोच रहे होंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है।

ऐसा सच में हुआ है गुजरात में, लड़के का कहना था कि उसने यह सब सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड की मदद करने के लिए किया था। अपने ही पिता से मांगे पैसे, हुआ कुछ यूँ था कि लड़का अपनी नानी के घर पिछले 1.5 महीने से रह रहा था और तभी उसने यह प्लान बनाया। पुलिस ने बताया कि लड़के ने अभी-अभी ही 12 की है। लड़के ने अपने बचपन के मित्र के साथ मिलके इस घटना को अंजाम दिया।

 

लड़के ने यह सब सिर्फ इसीलिए किया क्यूंकि वो यह सरे पैसे मिलने के बाद लड़की के साथ रहना चाहता था। प्यार की वजह से लड़के ने उठाया यह गलत कदम, इतनी से उम्र में आजकल के बच्चे गलत कदम उठाने लग गए हैं सिर्फ प्यार के लिए। घटना के दिन 12 बज के 15 मिनट पे लड़का अपने मामा के घर से गायब हो गया।

 

 

जैसे ही लड़का गायब हुआ, उसके 4 घंटे बाद लड़के के पिता को किडनैपर बनके लड़के और उसके दोस्त ने फ़ोन किया। उन्होंने फ़ोन पर 50 लाख रुपये की मांग कि और बोला कि पैसों को मैनर में डिलीवर कर दो। उन्होंने यह भी कहा कि अगर अपने पुलिस को फ़ोन किया तो लड़के को हम जान से मार देंगे। लड़के का पिता एक सरकारी कर्मचारी है इसीलिए उसके लिए इतनी रकम करना थोड़ा मुश्किल था। लड़के का बाप डर गया था।

 

 

तभी उसके मामा ने उसी समय जाके पुलिस को खबर कर दी और उन्हें सब कुछ बता दिया। पुलिस उसी समय किडनैपर की खोज करने में जुट गयी। जैसे ही पुलिस ने फ़ोन किए हुए नंबर को ट्रेस किया तो पता चला कि यह नंबर एक मैनर के ‘लक्समी रेजीडेंसी’ का है। पुलिस जब वहां गयी तो उन्होंने लड़के और उसके दोस्त को पकड़ लिया और लड़के ने फिर सब कुछ बता दिया।

 

देखिये एक ओर एसी घटना की विडियो :