हनीपरीत ने किया राखी सावंत को फ़ोन, राखी ने किया खुलासा !

राम रहीम को कौन नहीं जनता होगा आज के समय में, राम रहीम के कारनामो की सजह तो राम रहीम को मिल चुकी है। पर राम रहीम की साथी हनीपरीत अब तक पुलिस को नहीं मिली है, हनीपरीत की तलाश पुलिस अब तक कर रही है। पुलिस ने हनीपरीत को पकड़ने के लिए चप्पे चप्पे पर हनीप्रीत के पोस्टर भी लगाए हुए हैं, और हर जगह पुलिस के आदमी तैनात हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आयी थी कि हनीपरीत नेपाल में है पर नेपाल में उसकी लोकेशन का कोई पता नहीं चल रहा है। हर दिन कोई नयी बात

राम रहीम को कौन नहीं जनता होगा आज के समय में, राम रहीम के कारनामो की सजह तो राम रहीम को मिल चुकी है। पर राम रहीम की साथी हनीपरीत अब तक पुलिस को नहीं मिली है, हनीपरीत की तलाश पुलिस अब तक कर रही है। पुलिस ने हनीपरीत को पकड़ने के लिए चप्पे चप्पे पर हनीप्रीत के पोस्टर भी लगाए हुए हैं, और हर जगह पुलिस के आदमी तैनात हैं।

कुछ दिन पहले ही खबर आयी थी कि हनीपरीत नेपाल में है पर नेपाल में उसकी लोकेशन का कोई पता नहीं चल रहा है। हर दिन कोई नयी बात हनीपरीत के बारे में पुलिस को पता चलती है। इसी दौरान राखी सावंत ने भी पुलिस को बोला है कि हनीपरीत का उनको फ़ोन आया था। यह फ़ोन राम रहीम के जीवन के ऊपर आधारित बनने वाली फिल्म के बारे में था।

 

 

हनीपरीत ने फ़ोन पर राखी को बोला है कि तुम तो मेरी दोस्त थी, तुम ऐसा मेरे साथ कैसे कर सकती हो? हनीप्रीत यहां फिल्म की बात कर रही है क्यूंकि आइटम नंबर्स के लिए राखी सावंत भी फिल्म में है। राखी सावंत कि चर्चा इस बात को लेके मीडिया में बहुत चल रही है। राखी सावंत ने यह भी बताया है कि हनीपरीत  उनकी दोस्त थी।

 

 

राखी सावंत ने ब्यान दिया है कि हनीपरीत को एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग भी उन्होंने ही सिखाई है। इसीलिए हनीपरीत का फ़ोन राखी सावंत को आया है। राखी सावंत पहले भी झूठे ब्यान के करके बहुत बार चर्चा में आ चुकी है क्या पता इस बार भी राखी का यह झूठा ब्यान ही हो। पर पुलिस इस बात की पुष्टि कर रही है, अगर सही में हनीपरीत का फ़ोन राखी को आया है तो पुलिस को हनीपरीत तक पहुँचने का एक नया साधन मिल गया है। देखते हैं हनीप्रीत कितनी जल्दी पकड़ी जाती है।

 

अधिक जानकारी के लिए देखें यह विडियो :