जानिए लड़किया अकेले में क्या-क्या करती हैं, चौंक जाएंगे आप !

हम सभी जब अकेले होते हैं कुछ ऐसा तो करते ही हैं जो हम किसी और को नहीं बताते कि हम करते हैं। हम सब के जीवन में कुछ ऐसी बातें तो होती ही हैं जो हम दूसरों से छुपा के रखते हैं। अगर आपको मौका मिले कि आप किसी कि भी ऐसी बातों को जान सकते हैं, तो इससे सोच के ही कितना मज़ा आता है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातें लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है। हम सब कभी ना कभी तो अकेले होते ही हैं जैसे अपने रूम में, यां फिर घर से

हम सभी जब अकेले होते हैं कुछ ऐसा तो करते ही हैं जो हम किसी और को नहीं बताते कि हम करते हैं। हम सब के जीवन में कुछ ऐसी बातें तो होती ही हैं जो हम दूसरों से छुपा के रखते हैं। अगर आपको मौका मिले कि आप किसी कि भी ऐसी बातों को जान सकते हैं, तो इससे सोच के ही कितना मज़ा आता है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातें लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है।

हम सब कभी ना कभी तो अकेले होते ही हैं जैसे अपने रूम में, यां फिर घर से दूर कही हॉस्टल में। वैसे ही लडकियां भी कभी ना कभी अकेली होती ही हैं तो आप जानते हैं कि वो अकेले में ऐसा क्या करती हैं जो वो किसी को नहीं बताती तो चलिए जानते हैं कि वो क्या करती हैं।

1. समागम के बारे में कहानी पड़ती हैं :

 

 

हम सभी ऐसी कोई चीज़ जब अकेले होते हैं करते ही हैं जैसे कि पोर्न फिल्म देखना या फिर उनके बारे में कहानी पड़ना। ज्यादातर लड़कियों को इन बारे में कहानी पड़ने में ज्यादा मज़ा आता है इसीलिए लड़किया ज्यादातर कहानी पड़ना पसंद करती हैं। इस बारे में लडकियां आपको कभी भी कुछ नहीं बताएंगी इसलिए आप उनसे कभी पूछना भी मत।

2. अपने अवांछित बालों को काटना :

 

 

हम सब जानते हैं कि लडकियां अपने अवांछित बालों को कटती हैं पर इस बारे में वो किसी भी लड़के से कभी भी बात नहीं करती। ज्यादातर लड़कियां जब अकेली होती हैं तब यह कार्य करती हैं क्यूंकि उन्हें अकेले में यह काम करने में ज्यादा आराम मिलता है, वो नहीं चाहती कि ऐसा करते हुए उन्हें कोई भी देखे।

3. अपने ख़ास दोस्तों से बात करती हैं :

 

 

लड़कियों के ख़ास दोस्त ज्यादातर लड़के ही होते हैं जिन्हे वो सिर्फ जस्ट फ्रेंड कहती हैं, जब उनपे कोई काम करने के लिए नहीं होता तो लड़किया अपने इन्ही ख़ास दोस्तों से फ़ोन पे बातें करती हैं। हम जानते हैं कि लड़किया नहीं चाहती कि उनके दोस्तों को पता चले कि वह सिर्फ उनसे इसीलिए ही बात कर रही हैं क्यूंकि उनके पास कुछ करने को नहीं है पर यह एक सत्य है।

4. अश्लील फिल्मे देखती हैं :

 

 

आपने कभी सोचा नहीं होगा कि लड़किया भी अश्लील फिल्मे देखती हैं पर जैसे हम लड़कों को कभी कबर अश्लील फिल्मे देखने कि जरुरत पड़ जाती है वैसे लड़कियों को भी पड़ जाती है। जब भी लड़कियां अकेली होती हैं वो ऐसी फिल्मे देखती हैं, वह किसी को नहीं बताती कि वह अश्लील फिल्मे भी देखती हैं।

5. अपनी सहेलियों से बात करती हैं :

 

 

लड़कियां अपनी सहेलियों से तो घंटो तक बातें कर सकती हैं पर कोई यह नहीं जनता कि वह क्या बातें करती हैं। लडकियां जब भी अकेली होती हैं तो वह अपने सरे दिन की दिनचर्य के बारे में अपनी सहेली से बात करना पसंद करती हैं। इसीलिए ज्यादातर लड़किया जब अकेली होती हैं तो वह अपनी सहेलियों से बात करती हैं।

 

जानिए ओर बातें इस विडियो में :