पहली बार S*X करते हुए यह बातों का ज़रूर रखें ध्यान ! हो सकती है गड़बड़ !

जब भी हम कुछ पहली बार करने लगते हैं तो उत्साह के साथ-साथ हमे डर भी लग रहा होता है, क्या पता कुछ गलत नहीं हो जाए। हमारे दिल में कोई भी नई चीज़ करने से पहले, बहुत से सवाल उत्पन होने लग जाते हैं जैसे कि क्या हम गलत तो नहीं कर रहे, या फिर हम सही से तो वह कार्य कर सकेंगे यां नहीं। आप कोई भी काम पहली बार कर रहे हैं आपको अपने से बड़े से बात कर ही लेनी चाहिए। पर क्या होगा अगर वह बात समागम के सम्भंदित हो, हम उस समय तो अपने

जब भी हम कुछ पहली बार करने लगते हैं तो उत्साह के साथ-साथ हमे डर भी लग रहा होता है, क्या पता कुछ गलत नहीं हो जाए। हमारे दिल में कोई भी नई चीज़ करने से पहले, बहुत से सवाल उत्पन होने लग जाते हैं जैसे कि क्या हम गलत तो नहीं कर रहे, या फिर हम सही से तो वह कार्य कर सकेंगे यां नहीं। आप कोई भी काम पहली बार कर रहे हैं आपको अपने से बड़े से बात कर ही लेनी चाहिए।

पर क्या होगा अगर वह बात समागम के सम्भंदित हो, हम उस समय तो अपने से बड़े से उस बारे में बात नहीं कर सकते तो हम क्या करें? आपको घबराने की कोई जरुरत नहीं है क्यूंकि हम आज आपको इस बारे में सबकुछ बताने जा रहे। रिश्ते में समागम की और पहला कदम बहुत ही बड़ा फैसला होता है और यह एकदम सही से ही होना चाहिए नहीं तो कोई बड़ी घटना भी घट सकती है।

क्या करना चाहिए आपको पहली बार समागम के समय !

1. दोनों की हाँ हैं जरुरी :

 

 

हम जानते हैं कि पहली बार समागम करना बहुत ही बड़ा फैसला होता है और हम इसे पहली बार करने में बहुत उत्शहित भी होते हैं। परन्तु हमारे दिल में एक डर भी बना रहता है कि क्या आपके साथी को यह पसंद आएगा या नहीं या फिर क्या आप यह सब सही कर रहे हैं या नहीं। आपको समागम करने का फैसला मिलकर ही लेना चाहिए, आपको यह फैसला दोनों की हाँ से ही लेना चाहिए।

2. सुरक्षा भी है जरुरी :

 

 

आप लोग जानते ही हैं कि अगर समागम करते समय कुछ गलत होजाये यां फिर समागम करते समय आप कोई सुरक्षा का इस्तेमाल ना करें तो आप बहुत बड़ी दिक़्क़त में पड़ सकते हैं। इसीलिए आप हमेशा समागम करते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आप एकदम सही सुरक्षा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

3. इसको बहुत ही ध्यान से करें :

 

 

हर चीज़ को पहली बार करते समय आपको ध्यान तो रखना पड़ता ही है, समागम में भी आपको इस बात का बिलकुल ध्यान रखना चाहिए कि आप सबकुछ एकदम सही तो कर रहे हैं ना। यह आपका पहला समागम होगा इसीलिए गलती होना निश्चित हो जाती है पर आपको ध्यान रखना चाहिए और अपने आपको काबू में रखना चाहिए।

4. कुछ ज्यादा होने की आशा ना करें :

 

 

अपने समागम को फिल्मों, और पोर्न फिल्मों में जरूर देखा होगा, और वहां देखने के बाद इंसान यह सोचने लग जाता है कि जब वह भी समागम पहली बार करेगा तो यह सब करेगा पर असलियत ज़िन्दगी में ऐसा बिलकुल नहीं होता है। समागम को पहली बार करते हुए आप कभी भी ज्यादा मत सोचें और चाहिए क्यूंकि फिल्मों की ज़िन्दगी से असलियत ज़िन्दगी बहुत ही अलग है।

5. अपनी भावनाओं को अछि तरह जटाएं :

 

 

समागम करते समय इंसान बहुत कुछ सोचता है और इसके दिल में ऐसे बहुत से ख्याल आतें है जो उससे का आत्मविश्वास कम कर देते हैं। इसलिए आपको अपनी साडी भावनाएं एक दुसरो को जरूर बतानी चाहिए इससे आपको समागम करते समय और आत्मविश्वास मिलेगा और समागम भी अच्छे से हो पायेगा।

6. इसको अच्छे से प्लान करें :

 

 

समागम को आपको अच्छे से प्लान करना चाहिए क्यूंकि यह सब बहुत ज़िन्दगी का बहुत ही ज़रूरी हिस्सा होता है और अगर आप इससे यादगार बनाना चाहते हैं तो इससे जरूर प्लान करें। आप यह भी पहले ही सोच लें यदि गलती से कुछ गलत हो गया तो आप क्या करेंगे क्यूंकि अगर आपके पास सवाल का जवाब पहले ही होगा तो आप समागम अच्छे से कर पाएंगे और आपको यह भी पता चल जायेगा कि समागम के लिए आप त्यार हैं या नहीं।

देखें यह विडियो :