जानिए एम एस धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में जिनका जीकर उन्होंने कभी नहीं किया !!

धोनी क्रिकेट को लेकर कई बार चर्चा में रहते हैं और आजकल तो मैच की वजह से भी धोनी चर्चा में बने रह रहे हैं। पर क्या आप जानते हो कि आजकल धोनी मैच से ज्यादा किसी और बात के लिए चर्चा में बने हुए हैं, धोनी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के चलते चर्चा में हैं। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का नाम लक्ष्मी रॉय है, और वह बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के साथ कदम रखने जा रही हैं। धोनी के बारे में हमे उनकी फिल्म से ही पता चला था पर क्या आप जानते हैं कि फिल्म में बहुत कुछ ऐसा

धोनी क्रिकेट को लेकर कई बार चर्चा में रहते हैं और आजकल तो मैच की वजह से भी धोनी चर्चा में बने रह रहे हैं। पर क्या आप जानते हो कि आजकल धोनी मैच से ज्यादा किसी और बात के लिए चर्चा में बने हुए हैं, धोनी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के चलते चर्चा में हैं। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का नाम लक्ष्मी रॉय है, और वह बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के साथ कदम रखने जा रही हैं।

धोनी के बारे में हमे उनकी फिल्म से ही पता चला था पर क्या आप जानते हैं कि फिल्म में बहुत कुछ ऐसा भी दिखाया गया था जो नहीं हुआ था और थोड़ी चीज़ों को नज़रअंदाज भी कर दिया गया था। अगर धोनी की असली ज़िन्दगी की बात करी जाए तो धोनी का एक भाई भी है जो फिल्म में नहीं दिखाया गया था और धोनी की शादी होने से पहले उनकी एक और गर्लफ्रेंड भी थी जिसकी हम यहां बात कर रहे हैं।

 

 

यह बात ज्यादा लोगों को नहीं पता होगी पर धोनी शादी से पहले लक्ष्मी रॉय को भी डेट कर रहे थे। लक्ष्मी रॉय अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म जुली 2 के लिए आजकल बहुत चर्चे में है, जुली फिल्म 2004 कि नेहा धुप्या की बोल्ड फिल्म का दूसरा भाग है जैसे पहली फिल्म को सिर्फ सैक्स के साथ ही चलाया गया था इसको भी वैसे ही चलाया जा रहा है।

 

 

अगर आप हमारे लेख पड़ते हैं तो आप यह भी जानते होंगे कि नेहा धुप्या ने परदे पर अपने कपड़े भी उतरे थे। लक्ष्मी रॉय ने भी इस फिल्म के लिए कुछ ऐसा ही किया है, लक्ष्मी रॉय ने लगभग अब तक 50 फिल्मों में काम किया है जिसमे तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मे की हैं। लक्ष्मी ने जुली फिल्म के लिए लगभग 96 कपड़े बदले हैं और उनका यह भी कहना है कि उन्होंने 10-15 किल्लो कम किया है और फिर बढ़ाया है।

 

 

लक्ष्मी और धोनी की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और वह एक दूसरे को पसंद करने लग गए थे पर उनका रिश्ता लम्बे सफर तक नहीं चला। लक्ष्मी ने तो यह भी कह दिया था कि वह धोनी को हाँ कर देगी अगर धोनी उन्हें शादी के लिए पूछे पर ऐसा कुछ ना हो सका। आज भी लक्ष्मी से जब भी धोनी के बारे में पूछा जाता है तो उनका एक ही जवाब होता है कि धोनी आगे बढ़ चुके हैं, इसीलिए वो भी आगे बढ़ना चाहती हैं।

 

देखें यह विडियो :