उर्वशी रौतेला होगी हेट स्टोरी 4 में, माना कर दिया कोई भी लव मेकिंग सिन करने से !

उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के लिए कुछ भी कहा जाए कम है जैसे कि हम जानते ही हैं कि उर्वशी ने अपन हॉट अदाओं से सबको ही अपनी ओर आकर्षित किया है। उर्वशी जल्द ही हेट स्टोरी का नया पार्ट हेट स्टोरी 4 में दिखने जाएगी, हेट स्टोरी का नाम सुन कर ही हमारे सामने बोल्ड सीन्स वाली फिल्म का दृश्य सामने आ जाता है पर उर्वशी ने इस भाग के लिए कुछ होर ही सोच रखा है। उर्वशी रौतेला का सफर : उर्वशी रौतेला ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुयात सिंह साब ग्रेट से सुरु कि थी उसके बाद

उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के लिए कुछ भी कहा जाए कम है जैसे कि हम जानते ही हैं कि उर्वशी ने अपन हॉट अदाओं से सबको ही अपनी ओर आकर्षित किया है। उर्वशी जल्द ही हेट स्टोरी का नया पार्ट हेट स्टोरी 4 में दिखने जाएगी, हेट स्टोरी का नाम सुन कर ही हमारे सामने बोल्ड सीन्स वाली फिल्म का दृश्य सामने आ जाता है पर उर्वशी ने इस भाग के लिए कुछ होर ही सोच रखा है।

उर्वशी रौतेला का सफर :

उर्वशी रौतेला ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुयात सिंह साब ग्रेट से सुरु कि थी उसके बाद वह हनी सिंह के एक गाने में सबको नज़र आयी थी जहां से वह लोकप्रिय बनना सुरु हो गयी थी। उर्वशी ने उसके बाद बहुत सी फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज़ को दर्शाया था जैसे कि सनम रे,, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और अभी कुछ समय पहले ही वह काबिल फिल्म में आइटम नंबर में नज़र आई थी।

 

 

उर्वशी का जनम कोटद्वार में 1994 में हुआ था और उनकी उम्र सिर्फ 23 साल ही है। उर्वशी बॉलीवुड की सबसे लम्बी अभिनेत्रिओं में से भी एक हैं, बॉलीवुड में उनकी हॉटनेस के आजकल बहुत चर्चे चल रहें हैं। तभी उन्हें एक हॉट फिल्म सीरीज हेट स्टोरी के चौथे भाग में लेने का फैसला लिया गया, हम हेट स्टोरी की पुराणी फिल्मे देख के इस बात का अंदाज़ा तो लगा ही देते सकते हैं कि चौथे भाग में भी बोल्ड सीन्स तो होंगे ही।

 

 

ज्यादातर हेट स्टोरी फ्रैंचाइज़ी के फैंस सिर्फ बोल्ड सीन्स देखने के लिए ही हेट स्टोरी 4 को देखने जायेंगे पर अफ़सोस उर्वशी का कुछ ओर ही इरादा है। उर्वशी रौतेला ने अपने एग्रीमेंट में साफ़ साफ़ बोल दिया है कि वह कोई भी लव मेकिंग सीन्स नहीं करेंगी, वह सिर्फ फॅमिली कंटेंट को ही बढ़ावा देना चाहती हैं। इन्ही के साथ फिल्म के निर्देशक ने भी यह बात को सच बता दिया गया है और बोला है कि यह भाग पिछले भागों से बहुत अलग होगा क्यूंकि यह एक सच्ची घटना पर आधारित है। देखने वाली यह बात है कि क्या अब उर्वशी हेट स्टोरी के पुराने फैंस को खुश कर पाएंगी कि नहीं।

 

देखें यह विडियो :