देखिये साथ निभाना सठिया की गोपी बहु का हॉट अवतार !

आजकल हर दिन टीवी अभिनेत्रियों का नया-नया अवतार देखने को मिलता है, और हर अवतार एक से बढ़कर एक होता है। आप मशहूर टीवी सीरियल के इस किरदार का नया रूप देख के एक दम चौंक जायेंगे, इस टीवी सीरियल की अभिनेत्रियों ने साडी हॉटनेस की हदें पार कर दी हैं। अगर अपने इन्हे अभी भी नहीं पहचाना तो कोई बात नहीं। गोपी बहु का नया अवतार : यह हैं मशहूर टीवी सीरियल साथ निभाना सठिया की गोपी बहु , इनका असली नाम देवोलीना भट्टाचार्जी है और यह सिवसागर में पैदा हुई हैं। इनकी उम्र ज्यादा नहीं है, यह सिर्फ

आजकल हर दिन टीवी अभिनेत्रियों का नया-नया अवतार देखने को मिलता है, और हर अवतार एक से बढ़कर एक होता है। आप मशहूर टीवी सीरियल के इस किरदार का नया रूप देख के एक दम चौंक जायेंगे, इस टीवी सीरियल की अभिनेत्रियों ने साडी हॉटनेस की हदें पार कर दी हैं। अगर अपने इन्हे अभी भी नहीं पहचाना तो कोई बात नहीं।

गोपी बहु का नया अवतार :

यह हैं मशहूर टीवी सीरियल साथ निभाना सठिया की गोपी बहु , इनका असली नाम देवोलीना भट्टाचार्जी है और यह सिवसागर में पैदा हुई हैं। इनकी उम्र ज्यादा नहीं है, यह सिर्फ 27 साल की हैं। देवोलिना के पिता बचपन में ही गीज़र गए थे और उन्होंने फिर अपना बचपन सिर्फ अपने भाई और माँ के साथ गुज़ारा था। थोड़े दिनों पहले ही देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नए अवतार की कुछ हॉट फोटोज अपलोड की थी।

 

देवोलीना के बारे में कुछ बातें :

देवोलिना ने अपना करियर डांस इंडिया डांस २ रियलिटी शो से शुरू की , यह एक त्रिनेड भरतनाट्यम डांसर भी हैं। तभी यह सबसे पहली बार हमे डांस इंडिया डांस २ में दिखी थी उसके बाद उन्हें 2012 में साथ निभाना सठिया में गोपी बहु का रोले मिला जिससे यह बेहद लोकप्रिय हो गयी थी। लोग इन्हे आज भी गोपी बहु के नाम से ही जानते हैं।

 

 

थोड़े दिनों पहले ही इन्हे बिग्ग बॉस 11 में भी आने का भी निमंत्रण मिला जो इन्होने मन कर दिए, इन्होने बोला कि इन्हे सलमान के साथ काम करना है पर इन्हे इस शो का हिस्सा नहीं बनना। देवोलीना का यह न्य अवतार देख के सबकी आंखें खुली रह गयी, यह इनके एक नए फोटोशूट की फोटो हैं।

 

ओर जानकारी के लिए देखें यह विडियो :