इस फोटो को देख के काँप उठेंगे आप, स्कूल में ली गयी है यह सेल्फी !!

दिन प्रतिदिन कोई ना कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है और उसमे कई अजीबो गरीब फोटो ही होती हैं। ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर जल्दी वायरल होती हैं, क्यूंकि इन फोटो पर कोई भी विश्वास नहीं कर सकता। यह फोटो में भी कुछ ऐसा है जो आपको चौंका के रख देगा पर क्या आप ढूंढ सकते हैं कि क्या है इस फोटो के साथ गलत। क्या आपके साथ कभी हुआ है, जब अपने कभी कोई फोटो क्लिक करी हो और बाद में देखि हो तो उसमे कुछ ऐसा हो जिससे आप डर जाए। अगर हाँ तो

दिन प्रतिदिन कोई ना कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है और उसमे कई अजीबो गरीब फोटो ही होती हैं। ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर जल्दी वायरल होती हैं, क्यूंकि इन फोटो पर कोई भी विश्वास नहीं कर सकता। यह फोटो में भी कुछ ऐसा है जो आपको चौंका के रख देगा पर क्या आप ढूंढ सकते हैं कि क्या है इस फोटो के साथ गलत।

क्या आपके साथ कभी हुआ है, जब अपने कभी कोई फोटो क्लिक करी हो और बाद में देखि हो तो उसमे कुछ ऐसा हो जिससे आप डर जाए। अगर हाँ तो आप जान सकेंगे कि इन लड़कियों को भी केसा लगा होगा। यह फोटो एक स्कूल में ली गयी है पर जो चीज़ इस फोटो के साथ गलत है उस चीज़ पर आप कभी विश्वास नहीं कर सकते।

लड़कियों ने स्कूल में खींची यह सेल्फी :

यह फोटो फिलीपीन्स के एक स्कूल कि है, इस स्कूल का नाम रिजाल हाई स्कूल है। हुआ कुछ यूँ था कि सुबह के समय यह 2 लड़कियां स्कूल के बाथरूम में अपनी सेल्फी खिंच रही थी। इन्होने उस समय तो बहुत सारी सेल्फी खींच ली और फिर वहां से चलती बनी पर बाद में जब यह लडकियां अपनी फोटो देख रही थी तब इन्होने ने फोटो में कुछ ऐसा देखा जिसने इनका दिल दहला दिया।

क्या आप को फोटो में कुछ दिख रहा है ?

क्या आप देख सकते हैं कुछ गलत इस फोटो में, अगर नहीं तो अपनी आँखों को ज़रा दायीं तरफ घुमाइए और ज़रा गौर से देखें। आपको वहां पीछे कोई बैठा हुआ दिखेगा, देखने पर तो यह एक लड़की लग रही है पर अगर आप और ध्यान से देखेंगे तो साफ़-साफ़ दिख रहा है कि यह एक छोटा लड़का है। पर जब इन लड़कियों का कहना ही कि जब यह बाथरूम में सेल्फी ले रही थी तो इनके इलावा उस बाथरूम में कोई नहीं था। फिर यह लड़का आया कहाँ से ?

पहली बार नहीं हुआ है यह सब इस स्कूल में :

हम जानते हैं कि यह बात आपको थोड़ा डरा के रख देखि पर यह सब यहां पहली बार नहीं हुआ है। यहां रह रहे लोगों का कहना है कि 1980 के आस पास इसी स्कूल में किसी छोटे से लड़के की मौत हो गयी थी और तब से उसकी आत्मा इसी स्कूल में है। बच्चों को कई बार यहां लगा भी है कि वो सब अकेले नहीं है कोई और चीज़ उनका पीछा कर रही है। हम जानते हैं कि यह बात पर आप विश्वास नहीं कर रहे होंगे पर यह सब सच में हुआ है और ऐसी बहुत सी घटनाएं यह 1980 से होती जा रही हैं।

 

देखिये एसी ओर घटनाएं इस विडियो में :