बड़ा खुलासा !! हनीप्रीत के पति ने कहा कि उसने खुद देखा है उन्हें बिना कपड़े !

राम रहीम को जेल होने के बाद, हनीप्रीत और राम रहीम के बारे में बहुत सी बातें हमे पता चली हैं। रोज़ एक नयी बात का खुलासा होता है जो पहले से भी ज्यादा हमे चौंका देती है। पर जो बात इस बार सामने आयी है वह बाकि सारी बातों को सच साबित कर रही है। पहले ही यह एक अफवा चल रही थी कि हनीप्रीत और राम रहीम का बाप बेटी वाला कोई रिश्ता नहीं था, वह दोनों के बिच एक अवैध समभंद था। परन्तु इस बात को साबित करने के लिए कोई भी साबुत अब तक सामने नहीं

राम रहीम को जेल होने के बाद, हनीप्रीत और राम रहीम के बारे में बहुत सी बातें हमे पता चली हैं। रोज़ एक नयी बात का खुलासा होता है जो पहले से भी ज्यादा हमे चौंका देती है। पर जो बात इस बार सामने आयी है वह बाकि सारी बातों को सच साबित कर रही है। पहले ही यह एक अफवा चल रही थी कि हनीप्रीत और राम रहीम का बाप बेटी वाला कोई रिश्ता नहीं था, वह दोनों के बिच एक अवैध समभंद था। परन्तु इस बात को साबित करने के लिए कोई भी साबुत अब तक सामने नहीं आया था।

पर अब जो हनीप्रीत के पति ने खुलासा किया है उससे साफ़ साफ़ साबित हो जाता है कि हनीप्रीत और राम रहीम का सही में अवैध समभंद चल रहा था। हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने कल हुए साक्षात्कार में कहा है कि उन्होंने खुद राम रहीम और हनीप्रीत को बिना कपड़े के देखा है। उन्होंने बता कि राम रहीम, मुझे और हनीप्रीत को कभी भी डेरे में बुला लेता था।

 

 

विश्वास ने यह भी बताया कि उसने खुद उन्हें बैड पर सोते हुए देखा है नग्न अवस्था में, यह खुलासा करते हुए विश्वास की आँखों में आंसू भी आगए। वह कमरे के आगे ही रो पड़े, उन्होंने ने इतना ही नहीं और भी कई खुलासे कल किये हैं। उन्होंने बताया कि राम रहीम के डेरे में सभी ऐयाशियों के लिए एक बिग्ग बॉस जैसा खेल भी खेला जाता था और हनीप्रीत उसमे जान बुझ कर गलती करती रहती थी कि वो बहार आ जाए और उसे बाबा के साथ समय बिताने का समय मिल सके।

 

 

हनीप्रीत बाबा के डेरे में ही रहना चाहती थी हर समय और बाबा भी उन दोनों को कभी भी अपने डेरे में बुला लेते थे। इस बात ने सारी मीडिया को हिला के रख दिए, लोग सोच भी नहीं सकते थे कि इतना कुछ होता था डेरे में। हनीप्रीत को पुलिस अभी भी ढूंढ़ने में लगी हुई है पर उसका कोई पता नहीं चल रहा है। विश्वास कई बार रो पड़े इस बात का खुलासा करके। विश्वास ने यह बात पहले क्यों नहीं बताई ? क्या बाबा के आदमी विश्वास को धमकी दे रहे थे ? या फिर खुद हनीप्रीत विश्वास को धमकी दे रही थी ?

 

देखें यह विडियो :