जानिए कितनी देर तक करना चाहिए आपको S*X ? कुछ जरुरी बातें !

हम जानते हैं कि समागम के बारे में बात करना ज्यादा तर लोगों के लिए थोड़ा शर्मनाक हो जाता है और इसी कारण कि वजह से लोग इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। परन्तु यह सब गलत है क्यूंकि समागम जीवन का एक बहुत ही जरुरी हिस्सा है और अगर हमने इसे सही से नहीं किया तो यह हमारी बहुत बड़ी भूल हो सकती है क्यूंकि इसमें एक भी गलती आपका जीवन भी ख़राब कर सकती है। हर कपल का समागम करने का अपना समय होता है कोई ज्यादा देर तक तो कोई कम समय में ही समागम

हम जानते हैं कि समागम के बारे में बात करना ज्यादा तर लोगों के लिए थोड़ा शर्मनाक हो जाता है और इसी कारण कि वजह से लोग इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। परन्तु यह सब गलत है क्यूंकि समागम जीवन का एक बहुत ही जरुरी हिस्सा है और अगर हमने इसे सही से नहीं किया तो यह हमारी बहुत बड़ी भूल हो सकती है क्यूंकि इसमें एक भी गलती आपका जीवन भी ख़राब कर सकती है।

हर कपल का समागम करने का अपना समय होता है कोई ज्यादा देर तक तो कोई कम समय में ही समागम कर लेता है। पर सबके दिल में समागम से लेके यह एक सवाल तो रहता ही है कि असलियत में समागम कितने समय तक करना चाहिए। बहुत से लोग सोचते हैं कि समागम को ज्यादा समय तक करने कि वजह से आपको कोई प्रॉब्लम हो सकती है, और थोड़े लोग यह भी सोचते हैं कि समागम को काम समय में करने से आपका साथी खुश नहीं हो पाता।

कितने समय तक करना चाहिए समागम ?

 

तो चलिए जानते हैं कि असलियत में समागम कितने समय तक करना चाहिए। जब इस बात पर एक रिसर्च कि गयी कि लड़कियों को समागम कितने समय तक करना अच्छा लगता है तो हर लड़की का अलग अलग जवाब था तो लड़कियों से पूछा गया कि आप अभी समागम कितने समय तक करती हैं। लड़कियों ने जवाब दिया कि उन्हें सिर्फ समागम करने में ही मज़ा नहीं आता है उन्हें समागम के पहले फोरप्ले करने में भी मज़ा आता है इससे समागम का आनंद और भी बेहतर हो जाता है।

क्या ज्यादा समागम करना सही है ?

 

लड़कियों ने कहा कि वह अभी लगभग 6 मिनट फोरप्ले में व्यतीत करती हैं और उसके बाद कम से कम 15 मिनट समागम में व्यतीत करती हैं। रिसर्च से पता किया गया कि समागम और फोरप्ले को मिलाकर पूरा समय लड़कियों को 106 मिनट चाहिए होता है जो कि बहुत ही ज्यादा है। आप सोच रहे होंगे कि इतनी देर तक समागम करना संभव नहीं है पर इसमें सिर्फ समागम ही नहीं बल्कि फोरप्ले भी है तो आपको उस हिसाब से अपना समय को बाँटना चाहिए।

 

ओर इस बारे में जानने के लिए देखें यह विडियो :