जानिए लड़कियों के लिए साइज या फिर स्टैमिना में से क्या चीज़ है ज़रूरी ?

आजकल यूट्यूब पर लोग बहुत से ऐसे सोशल एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं, जो हमे साफ़-साफ़ कुछ ऐसे सवालों के भी जवाब दे देता है जो हम कभी किसी से खुले में पूछ नहीं सकते। यूट्यूब पर यह चीज़ बहुत पॉपुलर हो गयी है। ऐसी बहुत सी वीडियो हैं जो हमारे प्राइवेट सवालों के जवाब दे देते हैं। ऐसी ही एक वीडियो के बारे में आज हम आपको बता रहे है, इस वीडियो में लड़कियों और लड़को से पूछा जा रहा है कि क्या उनके लिए साइज या फिर स्टैमिना जरुरी है। अगर हमे पता चल जाए कि लड़किया लड़कों के

आजकल यूट्यूब पर लोग बहुत से ऐसे सोशल एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं, जो हमे साफ़-साफ़ कुछ ऐसे सवालों के भी जवाब दे देता है जो हम कभी किसी से खुले में पूछ नहीं सकते। यूट्यूब पर यह चीज़ बहुत पॉपुलर हो गयी है। ऐसी बहुत सी वीडियो हैं जो हमारे प्राइवेट सवालों के जवाब दे देते हैं। ऐसी ही एक वीडियो के बारे में आज हम आपको बता रहे है, इस वीडियो में लड़कियों और लड़को से पूछा जा रहा है कि क्या उनके लिए साइज या फिर स्टैमिना जरुरी है।

अगर हमे पता चल जाए कि लड़किया लड़कों के बारे में क्या सोचती हैं और उन्हें क्या चीज़ ज्यादा पसंद है तो हम उन्हें और खुश रखे में ज्यादा सफल हो सकते हैं। इसीलिए ऐसी वीडियो कभी-कभी हमे एक दुनिया की सोच के बारे में बता देती है।

तो चलिए जानते है लड़कियों के लिए क्या चीज़ ज्यादा मानिये रखती है :

इस वीडियो में एक लड़की लड़को और लड़कियों से साइज या स्टैमिना के बारे में बात कर रही है, आपको क्या लगता है कि लड़कियों का क्या जवाब होगा या फिर लड़कों का क्या जवाब होगा। जैसा कि हम सोच सकते हैं ज्यादातर लड़को का जवाब साइज ही था, हम जानते हैं कि लड़को को साइज ही चाहिए होता है, पर कुछ लड़के ऐसे भी थे जिन्होंने साइज को छोड़कर स्टैमिना चुनना चाहा।

 

लड़कियों का जवाब ज्यादा तर साइज ही था, कुछ लडकियां बोल भी रही थी कि यह चीज़ हर लड़के के लिए अलग होती है अगर वो लड़कों को बहुत ही प्यार करती है तो उनके लिए साइज या फिर स्टैमिना माईने नहीं रखता। आधी लड़कियों ने स्टैमिना को भी चुना, उनका मन्ना यह था कि आप साइज के मामले में कुछ नहीं कर सकते पर स्टैमिना पर आप काम कर सकते हो।।

 

 

इस वीडियो में सिर्फ इतना ही लोगो से नहीं पूछा बल्कि यह भी पूछा गया है कि क्या उनके हिसाब से पोर्न बैन हो जनि चाहिए, ज्यादातर लोगो ने पोर्न को बैन नहीं होने का फैसला सुनाया। आपको क्या लगता है कि पोर्न बंद होनी चाहिए यां फिर नहीं?

 

देखें यह पूरी विडियो :