इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फिल्मों के रोल के लिए करि सारी हदें पार !

हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में जानते ही हैं और यह भी जानते हैं कि कैसे दिन प्रतिदिन बॉलीवुड इंडस्ट्री तरक्की कर रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री बहार से तो बहुत ही बढ़िया और एक सपने की तरह लगती है पर क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का जो काला पहलु है वो बेहद ही ख़राब है। हर चीज़ के एक से ज्यादा पहलु होते ही हैं पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को जो दूसरा पहलु है वो आपको बॉलीवुड में जाने से रोक सकता है। बहुत दी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को फिल्मों में रोल के लिए ऐसे काम करने पड़े जो आप

हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में जानते ही हैं और यह भी जानते हैं कि कैसे दिन प्रतिदिन बॉलीवुड इंडस्ट्री तरक्की कर रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री बहार से तो बहुत ही बढ़िया और एक सपने की तरह लगती है पर क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का जो काला पहलु है वो बेहद ही ख़राब है।

हर चीज़ के एक से ज्यादा पहलु होते ही हैं पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को जो दूसरा पहलु है वो आपको बॉलीवुड में जाने से रोक सकता है। बहुत दी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को फिल्मों में रोल के लिए ऐसे काम करने पड़े जो आप कभी सोच भी नहीं सकते। हम जानते है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहार से देख के ऐसा तो कुछ नहीं लगता, ऐसा ही लगता है कि सब एक दूर कि इज़्ज़त करते होंगे पर ऐसा बिलकुल नहीं है।

हम आज आपको उन्ही कुछ सितारों के नाम बताने जा रहे है जिन्होंने यह सब होने का दावा भी किया है।

1. ममता कुलकर्णी

 

आप ममता कुलकर्णी को जानते ही होंगे क्यूंकि यह 90 दशक की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं । इन्होने बहुत सी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है जैसे कि वक़्त हमारा है, कारन अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाडी , क्रांतिवीर। इन्होने कुछ समय पहले ही राजकुमार संतोषी के बारे में एक अविश्वसनीय ब्यान दिया है, इन्होने बोलै है कि राजकुमार ने एक फिल्म में रोल के लिए इनसे शारारिक शंभंद बनाने को बोला थे।

2. कंगना रनौत

 

कंगना को तो सब जानते ही होंगे , कंगना फिल्म इंडस्ट्री में किसी की भी सहायता के बिना ही इतना आगे तक पहुंची है। यह एक कमाल की अभिनेत्री हैं, इतना ही नहीं यह एक बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली अभिनेत्री भीं हैं। इन्होने ने भी ममता कुलकर्णी जैसा ब्यान दिया था पर राजकुमार के लिए नहीं, इन्होने कुछ समय पहले यह बताया था कि इन्हे जब फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के लिए बोला गया तो इन्हे पहले रोल के लिए गलत काम करने के लिए ऑफर किया गया।

3. पायल रोहतगी

 

पायल रोहतगी आजकल फिल्मों में नज़र तो नहीं अति पर चर्चा में बानी रहतीं हैं। यह एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ साथ रियलिटी टीवी परफ़ॉर्मर भी हैं। यह 2008 में बिग्ग बॉस के दूसरे सीजन में भी दिखी थी, पायल ने बहुत से मशहूर फिल्मे भी की है जैसे कि 36 चाइना टाउन, दिल कबड्डी. इन्होने ने तो अपने दोस्त दिवाकर बनर्जी पर ही इनको फिल्म के रोल के लिए कपड़े उतरने और गलत काम करने के लिए दोषी बताया था।

4. शक्ति कपूर

 

शक्ति कपूर को कोई कैसे भूल सकता है, शक्ति कपूर बेहद ही लोकप्रिय अभिनेता हैं और इन्होने लगभग अबतक 700 फिल्मों में काम किया है। क्या आप जानते हैं कि शक्ति कपूर का असली नाम सुनील सिकन्दरलाल कपूर है, फिल्मों में आने से पहले इन्होने अपना नाम शक्ति कपूर रख लिया। शक्ति कपूर भी एक ऐसी कॉन्ट्रवर्सी में फस चुके हैं, एक बार शक्ति कपूर, अमन वर्मा और एक नई टीवी अभिनेत्री को समागम करने के बारे में बात करते हुए कैमरे में कैद कर लिया था।

 

देखें यह विडियो :