लड़कियां S*x के दौरान यह 5 चीजें चाहती है अपने साथी से !! जाने क्या चाहती हैं लड़कियां आपसे ?

हर रिश्ते में हमे अपने साथी की पसंद नापसंद का ध्यान रखना पड़ता है। क्यूंकि सिर्फ इसी तरह हम एक दूसरे को खुश रख सकते हैं, पर यह जानना मुश्किल हो जाता है कि उनके मन में क्या चल रहा है। हर इंसान एक दूसरे से अलग होता होता है, तो ज़ाहिर है कि उनकी चाहत भी एक दूसरे से अलग ही होगी पर हम कुछ भी कर लें यह नहीं जान सकते कि कोई इंसान क्या चाहता है जब तक वह हमे खुद न बताए। हर रिश्ते में एक ऐसा समय तो आता ही है जब दो व्यक्ति समागम

हर रिश्ते में हमे अपने साथी की पसंद नापसंद का ध्यान रखना पड़ता है। क्यूंकि सिर्फ इसी तरह हम एक दूसरे को खुश रख सकते हैं, पर यह जानना मुश्किल हो जाता है कि उनके मन में क्या चल रहा है। हर इंसान एक दूसरे से अलग होता होता है, तो ज़ाहिर है कि उनकी चाहत भी एक दूसरे से अलग ही होगी पर हम कुछ भी कर लें यह नहीं जान सकते कि कोई इंसान क्या चाहता है जब तक वह हमे खुद न बताए।

हर रिश्ते में एक ऐसा समय तो आता ही है जब दो व्यक्ति समागम या फिर मिलान के लिए त्यार हो जाता है। चाहे कोई लड़का हो यान फिर लड़की हर इंसान को समागम के समय अलग अलग चीज़ें करना पसंद होता है। अगर आप लोग यह जान जायें कि लडकियां आपसे समागम के समय क्या चाहती हैं तो आप उन्हें खुश भी कर पाएंगे जिससे आपके रिश्ता और ज्यादा मजबूत हो सकता है।

क्या चाहती हैं लड़किया आपसे समागम के समय :

एक रिसर्च के दौरान पता चला है कि ज्यादातर लडकियां एक जैसी चीज़ ही अपने साथी से चाहती हैं और आज हम आपको वही कुछ चीज़े बताने जा रहें हैं।

1. आप लड़की के होठों को अपने दांतो से काटें :

आपने ऐसा दृश्य बहुत सी मूवी या फिर कहीं और देखा होगा पर क्या अपने यह खुद तरय करने के बारे में सोचा है। इस दृश्य को देख के लगता तो यह ही है कि इससे लड़की को दर्द हो सकता है पर आप गलती कर रहे हैं। लड़की आपसे खुद चाहती है कि आप उसके साथ ऐसा करें क्यूंकि लड़कियों को समागम के समय प्रमुख महसूस करने में मज़ा आता है।

2. किस करते हुए उसका मुँह अच्छे से पकड़ लें :

क्या अपने कभी किस कि है अगर हाँ तो क्या अपने किस करते हुए कभी अपने साथी का मुँह अच्छे से पकड़ा है। यह देखने में जितना अच्छा लगता है उससे कई ज्यादा मज़ा लड़कियों को यह करने में आता है। आपको करना बस इतना ही है कि अपने दोनों हाथों को लड़की के एक-एक गाल पे रख देना है किस करते हुए।

3. अपने होठों को सिर्फ किस करने के लिए ही इस्तेमाल ना करें :

आपमें से जायदातर लोगों ने यह सब कभी प्रयत्न नहीं क्या होगा पर यह बहुत ही अच्छा तरीका है लड़कियों को उत्तेजित करने के लिए। हम में ज्यादा तर लोग अपने होठों को सिर्फ किस करने के लिए ही इस्तेमाल करते हैं, पर क्या आप जानते हैं कि अगर आप अपने होठों को लड़की के गले या फिर शरीर के दूसरे भागों को छूने के लिए इस्तेमाल करेंगे तो और लड़की को और मज़ा आएगा।

4. अपने हाथों को उसके कूल्हों को अच्छे से जकड़ना :

अगर आप अपने साथ के साथ कई बार समागम कर चुके हैं तो आप जान ही चुके होंगे कि उसको क्या क्या पसंद करना पसंद है। आप उससे जब चाहे कही भी छू भी सकतें हैं , इसलिए अगर आप अपना हाथ उसके कूल्हों कि तरफ लेके जायेंगे और उन्हें वहां फिराएँगे तो लड़की को अच्छा लगेगा और अगर लड़की ने आपका हाथ पीछे नहीं हटाया तो आप उनके कूल्हों को अच्छी तरह से जकड़ भी सकते हैं क्यूंकि लड़की भी यही चाहती है।

5. लड़की को उसके शरीर के सबसे कोमल हिस्से को किस करना :

क्या आप जानते हैं कि लड़की के शरीर का सबसे कोमल हिस्सा कोनसा होता है ? आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब होगा, उनका पेट या फिर उनकी जांघ पर नहीं आप गलत हैं उनके शरीर का सबसे कोमल हिस्सा होता है कान। अगर आप उनके कान पर किस करते हैं तो लड़की को बहुत ही अच्छा लगता है और वो और चाहती है। पर इस बात का ध्यान रखना कि अपनी सांसों को तेज़ी से उनके कानो में नहीं छोड़ना इससे लकड़ी चीड़-चिड़ी हो जाएगी।

 

लड़कियों की ओर इच्छाएं जाने के लिए देखे यह विडियो :