लड़की के छोटे कपड़ों की वजह से लड़के ने किया यह शर्मनाक काम सबके सामने बस में !!

हम लोग जानते ही है कि आदमी औरत के साथ किस तरह से पेश आता है। हम जितनी भी कोशिस कर ले यह सब ठीक करने की, पर हर समय कोई ना कोई ऐसा आदमी रह ही जाता है जो फिर से ऐसी हरकत कर देता है जिससे सब आदमियों को शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसी ही एक हरकत टर्की के एक आदमी ने कुछ दिन पहले की है। लड़कियों के पहनावे को लेके बहुत से मर्दों ने कुछ सालों तक बहुत ही आंदोलन किये हैं, और बहुत शर्मनाक हरकतें भी की हैं। हम आगे तो बढ़ते जा रहे हैं

हम लोग जानते ही है कि आदमी औरत के साथ किस तरह से पेश आता है। हम जितनी भी कोशिस कर ले यह सब ठीक करने की, पर हर समय कोई ना कोई ऐसा आदमी रह ही जाता है जो फिर से ऐसी हरकत कर देता है जिससे सब आदमियों को शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसी ही एक हरकत टर्की के एक आदमी ने कुछ दिन पहले की है।

लड़कियों के पहनावे को लेके बहुत से मर्दों ने कुछ सालों तक बहुत ही आंदोलन किये हैं, और बहुत शर्मनाक हरकतें भी की हैं। हम आगे तो बढ़ते जा रहे हैं पर इन चीज़ों की वजह से अभी भी पता चल जाता है कि कुछ लोगों की सोच कितनी पीछे की है।

 

 

Turkey में कुछ दिनों पहले जब रमज़ान का महीना चल रहा था, एक लड़के ने सबके सामने ऐसी हरकत कर दी कि हम ब्यान नहीं कर सकते। लड़की की गलती यह ही थी कि उसने रमज़ान के समय शॉर्ट्स पहनी हुई थी। जो उस लड़के को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। उस लड़के ने पहले तो लड़की को बहुत तंग किया फिर ऐसी करदी बहुत शर्मनाक हरकत।

जब लकड़ी बस में चढ़ी तो लड़का उसकी सीट के पीछे आके बैठ गया और उस लड़की को तंग करना शुरू कर दिया। चौंकाने कि बात तो यह है कि वहां बैठे किसी भी इंसान ने इस बारे में कुछ नहीं किया। इससे साफ़ पता चलता है कि हम लोग आजकल लोगों को सहायता करना पसंद नहीं करते चाहे कितना भी बुरा काम हो रहा हो।

 

 

जब लड़की तंग होकर बस से उतरने लगी तो लड़के ने लड़की को पहले तो ज़ोर से थप्पड़ मारा और जब लड़की ने इस चीज़ का विरोध किया तो उसने लड़की को बाजुयों से पकड़ कर निचे गिरा दिया। वहां बैठे लोग यह तमाशा देखते रहे और कुछ नहीं किया थोड़े लोगों ने तो वीडियो भी रिकॉर्ड करनी शुरू कर दी पर कुछ सहायता नहीं की। पुलिस ने थोड़ी देर में ही उस लड़के को हिरासत में ले लिया।

 

देखें यह विडियो :