यह बॉलीवुड अभिनेत्रियां परदे के सामने हो चुकी हैं टॉपलेस !!

बॉलीवुड दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और ओर भी अछि फिल्मे बनता जा रहा है। परन्तु आजकल बॉलीवुड की सफलता के साथ, बॉलीवुड टॉपलेस सीन्स को भी फिल्मो में ओर पैसा कमाने के लिए डालता जा रहा है। पर क्या आप जानते हैं कि यह कार्य अभी से नहीं बल्कि बहुत ही पहले से चलता जा रहा है। ऐसे बहुत सी पुरानी फिल्मे भी हैं जिन्हे आप देख भी नहीं पाए होंगे और जो पूरी तरह से टॉपलेस सीन्स से भरी हुई है। बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो परदे पर टॉपलेस हो चुकी है जेसे की सोनाली राउत, करीना

बॉलीवुड दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और ओर भी अछि फिल्मे बनता जा रहा है। परन्तु आजकल बॉलीवुड की सफलता के साथ, बॉलीवुड टॉपलेस सीन्स को भी फिल्मो में ओर पैसा कमाने के लिए डालता जा रहा है। पर क्या आप जानते हैं कि यह कार्य अभी से नहीं बल्कि बहुत ही पहले से चलता जा रहा है। ऐसे बहुत सी पुरानी फिल्मे भी हैं जिन्हे आप देख भी नहीं पाए होंगे और जो पूरी तरह से टॉपलेस सीन्स से भरी हुई है।

बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो परदे पर टॉपलेस हो चुकी है जेसे की सोनाली राउत, करीना कपूर , पोली दम, ज़ीनत अमन और भी बहुत सारी, पर कुछ एसी भी हैं जिन्होंने बोल्डनेस की साडी हदें पार कर दी

तो चलिए जानते हैं वो कौन कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं जो परदे के सामने टॉपलेस हो चुकी हैं :

1. उदिता गोस्वामी

 

 

क्या आपने ज़हर फिल्म देखि है ? अगर हाँ तो आप जानते ही होंगे कि हम किस फिल्म के दृश्य के बारे में बात कर रहे हैं। उदिता गोस्वामी ने यह टॉपलेस दृश्य इमरान हाश्मी के साथ ज़हर फिल्म में किया था। इस दृश्य में उदिता गोस्वामी इमरान हाश्मी को लुभाने के लिए स्ट्रिप कर रही थी। उदिता ने अपना करियर कि शुरुआत तो मॉडलिंग से की थी पर उसके बाद वह फिल्मो में घुस गयी और उन्हें उनकी पहली फिल्मं पाप के लिए डेब्यू रोल का अवार्ड भी मिला था।

2. नेहा धुप्या

 

आप नेहा धुप्या को तो जानते ही होंगे और यह भी जानते होंगे की वो बॉलीवुड अपनी खुबसुरती के लिए जानी जाती हैं। नेहा ने अपना करियर की शुरुआत एक स्टेज प्ले के जरिये की थी और थोड़े टाइम बाद वो एक यूफोरिया की म्यूजिक वीडियो में भी दिखी थी। वो बॉलीवुड में जुली फिल्म के दवारा ही घुसी थी और हम भी उसी मूवी की बात कर रहे हैं। नेहा धुप्या ने इस फिल्म में बहुत से टॉपलेस दृश्य किए थे।

3. दीपा साही

 

दीपा साही का नाम बॉलीवुड में बहुत काम ही लोगो ने सुना होगा क्यूंकि वो इतनी ज्यादा प्रशिद्ध नहीं थी। दीपा साही अपनी इसी फिल्म के लिए जनि जाती है जिसकी हम अभी बात करने वाले हैं। यह फिल्म बहुत से लोगो ने नहीं देखि होगी, दीपा साही इस फिल्म में माया नाम की महिला का रोल निभा रही है जो शादीशुदा होती है पर उसका फिर भी एक से ज्यादा लोगों के साथ चक्कर चल रहा था। यह एक बहुत ही बोल्ड दृश्य है फिल्म का और इससे भी ख़ास बात तो यह है कि यह दृश्य दिशा ने शाहरुख के साथ दर्शाया है। यह एक लव मेकिंग दृश्य है।

4. अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल को तो सब जानते ही होंगे क्यूंकि इन्होने अपने करियर कि शुरुआत बॉलीवुड की बहुत ही पॉपुलर मूवी से किया था जिसका नाम है ‘ आशिकी’। अपने यह फिल्म देखि होगी क्यूंकि यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। कोई नहीं सोच सकता की दिशा ने टॉपलेस दृश्य भी किया होगा पर सचाई यह है कि उन्होंने टॉपलेस दृश्य एक The Cloud Door नाम की फिल्म में किया है, यह एक बिना कपड़ो के लव मेकिंग दृश्य है।

5 . मन्दाकिनी

 

मन्दाकिनी एक बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री है और यह आज भी राम तेरी गंगा मैली फिल्म के लिए जनि जाती है। इन्होने बहुत सी और भी फिल्मे की है जैसे कि आग और शोला, डांस डांस । इस फिल्म में मन्दाकिनी का यह दृश्य बॉलीवुड के बोल्डेस्ट दृश्य में से एक है, मन्दाकिनी ने इस दृश्य में सफ़ेद रंग की पारदर्शक साड़ी पहनी हुई थी और वह झरने के निचे नाहा रही थी। यह दृश्य किसी भी बोल्ड दृश्य को पीछे छोड़ सकता है।

 

ओर जानने के लिए देखें निचे दी गयी विडियो :