पॉपुलर टीवी शो में दिखी ये चाइल्ड आर्टिस्ट अब हो गई है बड़ी, देखिये तस्वीरें

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘दिया और बाती हम’ को दर्शकों का काफी प्यार मिला। यही वजह है कि 2011 से शुरू हुआ यह सीरियल 2016 तक जारी रहा। इस सीरियल में सूरज और संध्या की कहानी दिखाई गई थी। संध्या की सूरज से शादी हो चुकी होती है, जिसकी वजह से उसे अपना आईपीएस बनने का सपना पूरा करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस धारावाहिक में ‘मिश्री’ नाम की एक क्यूट सी बच्ची भी नजर आती थी, जिसका किरदार रीम शेख ने निभाया था। वो क्यूट सी बच्ची अब बड़ी हो गई है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘दिया और बाती हम’ को दर्शकों का काफी प्यार मिला। यही वजह है कि 2011 से शुरू हुआ यह सीरियल 2016 तक जारी रहा। इस सीरियल में सूरज और संध्या की कहानी दिखाई गई थी। संध्या की सूरज से शादी हो चुकी होती है, जिसकी वजह से उसे अपना आईपीएस बनने का सपना पूरा करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इस धारावाहिक में ‘मिश्री’ नाम की एक क्यूट सी बच्ची भी नजर आती थी, जिसका किरदार रीम शेख ने निभाया था। वो क्यूट सी बच्ची अब बड़ी हो गई है। रीम के Instagram और Facebook अकाउंट पर काफी तस्वीरें मौजूद हैं, जो यह दर्शाती है कि वो कितनी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं।

तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

शो में कुछ ऐसी नजर आती थीं रीम