अब रोमांस करने में भी आपकी मदद करेगा ‘सेक्स रोबोट’, इसकी खूबियां आपको चौंकाएंगी

वो एक ऐसी लड़की है जिसके साथ बात करने के लिए मोबाइल में अनलिमिटेड कॉलिंग का प्लान नहीं लेना पड़ता। उसे इम्प्रेस करने के लिए अच्छे कपड़े भी नहीं पहनना पड़ते। वो शॉपिंग में आपका पर्स भी खाली नहीं करवाती। वो ना आपको टोकती है और ना आपसे रूठती है। उससे कोई वादा भी नहीं करना पड़ता। मगर हां। वो हर दम इंटीमेट होने के लिए तैयार रहती है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी लड़की है भाई? तो आपको बता दें कि ऐसी गर्लफ्रेंड ‘यूनिकॉर्न’ की तरह है जो सिर्फ खयालों में ही मुमकिन है।

वो एक ऐसी लड़की है जिसके साथ बात करने के लिए मोबाइल में अनलिमिटेड कॉलिंग का प्लान नहीं लेना पड़ता। उसे इम्प्रेस करने के लिए अच्छे कपड़े भी नहीं पहनना पड़ते। वो शॉपिंग में आपका पर्स भी खाली नहीं करवाती। वो ना आपको टोकती है और ना आपसे रूठती है। उससे कोई वादा भी नहीं करना पड़ता। मगर हां। वो हर दम इंटीमेट होने के लिए तैयार रहती है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी लड़की है भाई?

तो आपको बता दें कि ऐसी गर्लफ्रेंड ‘यूनिकॉर्न’ की तरह है जो सिर्फ खयालों में ही मुमकिन है। मगर हां, विज्ञान ने एक ऐसा कमाल किया है जिससे कई लोगों की मुश्किल आसान हो सकती है। जी हां। आपको बता दें कि इन तमाम खूबियों वाली ‘रोबोटिक गर्लफ्रेंड’ भी मार्केट में आ चुकी है। इसे ‘सेक्स रोबोट’ कहा जा रहा है। हालांकि यह आम ‘सेक्स डॉल्स’ से हटकर है।

तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं इसकी सारी खूबियां।