ये 10 बातें बताएंगी कि आपके और आपके पार्टनर की उम्र के बीच होगा कितना अंतर

जिंदगी लॉटरी के टिकट से कम नहीं होती है। हमारे हिस्से में क्या आने वाला है? उसकी कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता। हो सकता है आज जो हमारा बेस्ट फ्रेंड है, कल वो हमारा लाइफ पार्टनर बन जाए। ऐसा भी हो सकता है कि जिस क्रश को पाने के लिए हम सपने देखते हैं, कल उसके साथ हम शादी के सात फेरे ले रहे हों। कोई भरोसा नहीं कि कल कौन हमारा लाइफ पार्टनर बनेगा? हम सभी अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में कभी न कभी तो सोचते ही हैं कि वो ऐसा दिखता होगा?, ऐसा काम काम

जिंदगी लॉटरी के टिकट से कम नहीं होती है। हमारे हिस्से में क्या आने वाला है? उसकी कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता। हो सकता है आज जो हमारा बेस्ट फ्रेंड है, कल वो हमारा लाइफ पार्टनर बन जाए। ऐसा भी हो सकता है कि जिस क्रश को पाने के लिए हम सपने देखते हैं, कल उसके साथ हम शादी के सात फेरे ले रहे हों। कोई भरोसा नहीं कि कल कौन हमारा लाइफ पार्टनर बनेगा?

हम सभी अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में कभी न कभी तो सोचते ही हैं कि वो ऐसा दिखता होगा?, ऐसा काम काम करता होगा? वगैरह-वगैरह। मगर हमारे होने वाले लाइफ पार्टनर की जो क्वालिटी रिलेशनशिप पर सबसे ज्यादा असर डालती है, वो है उसकी उम्र। अगर वो हमसे छोटा होता है तो हम उस पर हावी हो सकते हैं और अगर बड़ा हो तो वो हम पर। कपल के बीच कितनी अंडरस्टैंडिंग होती है, यह भी काफी हद तक पार्टनर्स की उम्र पर निर्भर करता है।