लवर के साथ उड़ाता था मोटी बीवी का मज़ाक, बीवी ने दिया अनोखे अंदाज़ में जवाब

यह कहानी है हॉउस्टन टेक्सास की रहने वाली बेट्सी आयला की। इस कहानी की शुरुआत उस वक्त होती है, जब बेट्सी बहुत मोटी हुआ करती थी। मोटापे की वजह से बेट्सी का पति अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर उसका मजाक उड़ाता था, उस पर ताने भी कसता था। 34 साल की आयला एक बच्चे की माँ है। आयला बचपन से ही काफी हैल्दी थी, मगर प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन 118 किलों तक पहुंच गया, जिसके कारण वे काफी मोटी भी दिखने लगी थी आयला ने छोड़ दिया घर आयला पति की हंसी का पात्र नहीं बनना चाहती थी, लिहाज़ा

यह कहानी है हॉउस्टन टेक्सास की रहने वाली बेट्सी आयला की। इस कहानी की शुरुआत उस वक्त होती है, जब बेट्सी बहुत मोटी हुआ करती थी। मोटापे की वजह से बेट्सी का पति अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर उसका मजाक उड़ाता था, उस पर ताने भी कसता था।

34 साल की आयला एक बच्चे की माँ है। आयला बचपन से ही काफी हैल्दी थी, मगर प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन 118 किलों तक पहुंच गया, जिसके कारण वे काफी मोटी भी दिखने लगी थी

आयला ने छोड़ दिया घर

आयला ने छोड़ दिया घर 

आयला पति की हंसी का पात्र नहीं बनना चाहती थी, लिहाज़ा उसने अपने पति के घर को छोड़ दिया और अपनी बहन के घर में आकर रहने लगी।

आयला ने कुछ ऐसा किया

आयला ने कुछ ऐसा किया 

आयला को अपने पति से बदला तो लेना था, मगर उसे समझ नहीं आ रहा था वह क्या करे। मगर उसने मन ही मन में यह निर्णय तो ले ही लिया था कि उसे किसी भी हालत में अब स्लिम होना ही है।

कम किया अपना वजन

कम किया अपना वजन 

इसके लिए उन्होंने जिम शुरू किया और हाई वर्कआउट किया। आयला खुद ही बताती हैं कि उन्होंने महज़ 6 महीने के अन्तराल में ही 28 किलों वजन कम कर लिया था।

मगर अब तो जूनून सवार हो गया था

 मगर अब तो जूनून सवार हो गया था 

मगर आयला इतने से खुश कहाँ होने वाली थी। उस पर तो स्लिम होने का अब जुनून सवार हो चुका था। उसने जिम में और ज्यादा पसीना बहाना शुरू कर दिया। यही नहीं, अब वह डांस क्लास भी जाने लगी थी।

लगभग 45 किलो वजन कम किया लगभग 45 किलो वजन कम किया 

जब कड़ी मेहनत हो तो वहाँ रास्ते अपने आप ही बन जाते हैं। आयला ने लगभग 45 किलो तक वजन कम कर लिया।

अब दिखती हैं काफी सुन्दर और आकर्षक

अब दिखती हैं काफी सुन्दर और आकर्षक 

आयला स्लिम होने की वजह से अब काफी सुन्दर और आकर्षक हो गई हैं। जो लोग उन्हें देखना भी पसंद नहीं करते थे वे लोग अब उन्हें चाहने लगे हैं।

अपनी बेटी के साथ रहती हैं अकेली

अपनी बेटी के साथ रहती हैं अकेली 

फ़िलहाल आयला अपनी बेटी के साथ अकेली रह रही हैं। अब वह अपने पति के पास वापस नहीं जाना चाहती। आयला अपनी बेटी के साथ ही खुश हैं और वे अकेले ही रहना चाहती हैं।

अगर चाहो तो सब कुछ आसान है

 अगर चाहो तो सब कुछ आसान है 

काम कितना भी कठिन हो, अगर आप एक बार मन में ठान लो तो सब कुछ आसान हो जाता है। और वहीं दूसरी ओर ये कहानी यह भी बताती है कि हमें किसी को कमजोर नहीं समझना चाहिए।

क्या आप भी जिम जाने के शौकीन हैं?