इस बूढ़े की ठरक देखकर जवानों के भी छुटे पसीने, क्‍लब में दिखाया अपना जलवा

कहते हैं कि जैसे जैसे उम्र बढ़ता है व्‍यक्ति का शौक और जोश दोनों खत्‍म होता है। प्रकृति का ऐसा नियम है कि इंसान के उम्र के साथ साथ वो थकता भी चला जाता है। ऐसा लगभग सभी के साथ होता है लेकिन इस दुनिया में कुछ ऐसे नमूने देखने को मिलते हैं जिसे देखकर इंसान का मुंह खुला का खुला रह जाता है। आजकल तो आप सोशल मीडिया पर तो आप कई वीडियो देखते होंगे जिसमें आपको एक से एक नमुने मिलते होंगे लेकिन आज जो वीडियो सामने आया है वो एक ऐसे व्‍यक्ति की है जो अपनी उम्र

कहते हैं कि जैसे जैसे उम्र बढ़ता है व्‍यक्ति का शौक और जोश दोनों खत्‍म होता है। प्रकृति का ऐसा नियम है कि इंसान के उम्र के साथ साथ वो थकता भी चला जाता है। ऐसा लगभग सभी के साथ होता है लेकिन इस दुनिया में कुछ ऐसे नमूने देखने को मिलते हैं जिसे देखकर इंसान का मुंह खुला का खुला रह जाता है। आजकल तो आप सोशल मीडिया पर तो आप कई वीडियो देखते होंगे जिसमें आपको एक से एक नमुने मिलते होंगे लेकिन आज जो वीडियो सामने आया है वो एक ऐसे व्‍यक्ति की है जो अपनी उम्र की अंतिम घड़ी में पहुंच चुका है लेकिन उसका जोश अभी भी 21 साल के नवजवान की तरह है।

आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं इसमें आप देखेंगे की एक ठरकी बुढ़ा अपनी बेटी के उम्र की लड़की के साथ डांस कर रहा है और हैरानी वाली बात तो ये है कि वो डांस ही नहीं बहुत कुछ कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे आखिर दुनिया में ऐसे भी व्‍यक्ति हैं जो अपनी उम्र का लिहाज नहीं करतें और कुछ ऐसा कर जाते हैं जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

%image_alt%

देखने से लगता है कि ये वीडियो किसी क्‍लब का है जहां ये बुढ़ा जाकर मस्‍ती कर रहा है वो भी कुछ इस कदर की बताना भी मुश्किल है आप खुद इस वीडियो को देखकर समझ जाएंगे।