इस लड़की ने महिला के साथ की सरेआम ऐसी हरकत कि देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया देखिये ये वीडियो

लड़कियों को आपने बेशक लड़ते हुए देखा होगा लेकिन बता दें कि ऐसा नजारा आपको कहीं नहीं देखने को मिला होगा। जी हां क्‍योंकि आज जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक रिक्‍शे पर सवार दो महिलाएं अचानक एक दूसरे पर ऐसे टूट पड़ती हैं जैसे की एक दूसरे का खून पी जाएंगी। बताया जा रहा था कि वीडियो में दिख रही इस लड़की का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और ये लड़ाई एक मोबाइल के लिए हुआ लड़की का कहना है ये मोबाइल मेरा है और महिला का कहना है

लड़कियों को आपने बेशक लड़ते हुए देखा होगा लेकिन बता दें कि ऐसा नजारा आपको कहीं नहीं देखने को मिला होगा। जी हां क्‍योंकि आज जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक रिक्‍शे पर सवार दो महिलाएं अचानक एक दूसरे पर ऐसे टूट पड़ती हैं जैसे की एक दूसरे का खून पी जाएंगी।

बताया जा रहा था कि वीडियो में दिख रही इस लड़की का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और ये लड़ाई एक मोबाइल के लिए हुआ लड़की का कहना है ये मोबाइल मेरा है और महिला का कहना है कि उसका है। हुआ ये था कि ये मोबाइल उस लड़की को सड़क पर डाला मिला है लेकिन महिला उसे बस देने को तैयार नहीं थी फिर क्या था इतने में ही लड़की को गुस्‍सा आ जाता है और वो उस महिला पर लात घूंसों की बारिश कर देती है।

%image_alt%

ये स‍ब देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई जिसके बाद वो दोनो को अलग किया गया। वहां के स्‍थानीय लोगों का कहना था कि वो लड़की चोर नहीं हो सकती है हम लोगों को उस पर पूरा विश्वास है बस उसका मानसिक संतुलन थोडा सही नहीं है।