लड़कियों की इन 15 अदाओं पर लड़के हो जाते हैं फिदा

सुबह-सुबह जब हमारी नई नवेली भाभी तैयार होकर बेडरूम से बाहर निकली, तो नया-नया दूल्हा बना मेरा भाई उन्हें एकटक देखता ही रह गया। चेहरे पर ताजगी, गीले बाल, हाथ में मेहंदी और उनकी शर्म से झुकी हुई आंखें, यह सब देखकर कोई आकर्षित हुए बिना कैसे रह सकता है। चूंकि मामला रिझाने का है तो मैं आप सब महिलाओं और लड़कियों से एक बात पूछना चाहूंगी। आपके बॉयफ्रेंड या पति आपकी तारीफ कब करते हैं? सोचिए…सोचिए! याद आया? जी हां! जब आपने कुछ स्पेशल किया हो। आपने कुछ नया ट्राय किया हो। मगर हर बार एक ही काम करने

सुबह-सुबह जब हमारी नई नवेली भाभी तैयार होकर बेडरूम से बाहर निकली, तो नया-नया दूल्हा बना मेरा भाई उन्हें एकटक देखता ही रह गया। चेहरे पर ताजगी, गीले बाल, हाथ में मेहंदी और उनकी शर्म से झुकी हुई आंखें, यह सब देखकर कोई आकर्षित हुए बिना कैसे रह सकता है।

चूंकि मामला रिझाने का है तो मैं आप सब महिलाओं और लड़कियों से एक बात पूछना चाहूंगी। आपके बॉयफ्रेंड या पति आपकी तारीफ कब करते हैं? सोचिए…सोचिए! याद आया? जी हां! जब आपने कुछ स्पेशल किया हो। आपने कुछ नया ट्राय किया हो। मगर हर बार एक ही काम करने से बात नहीं बनती।

आप खूबसूरत हैं। पढ़ी-लिखी हैं। स्मार्ट हैं। घर के काम करना भी जानती हैं। मगर डियर उनकी नजर में आने के लिए इतना करना ही काफी नहीं है। ऐसी और भी कुछ बातें हैं, जो लड़कों को ज्यादा आकर्षित करती हैं।

तो फिर देर किस बात की। आइए जानते हैं कि लड़कियों की कौन-सी अदा लड़कों को दीवाना बना देती हैं। वो भी बॉलीवुड के अंदाज में।

कॉन्फिडेंस की चाबी

कॉन्फिडेंस की चाबी 

लड़को को वो लड़कियां और भी ज्यादा अच्छी लगती हैं जिनमें आत्मविश्वास कूट-कूट कर भरा होता है। ऐसे में मेकअप करना जरूरी नहीं आत्मविश्वास को अपना गहना बनाइए।

मजाकिया और मस्तीखोर

मजाकिया और मस्तीखोर

एक शोध में मुताबिक लड़कों को मस्तीखोर और मजाकिया लड़की ज्यादा पसंद होती है बजाए शांत स्वभाव वाली लड़की के। ऐसे में अपने स्वभाव में खुलापन लाए।

नेचुरल लुक

नेचुरल लुक 

अगर आपको ऐसा लगता है कि बहुत सारा काजल, डार्क लिपस्टिक और हैवी मेकअप के साथ आप उनके सामने जाएंगी तो वो आपकी ओर आकर्षित होंगे तो आप बिल्कुल गलत हैं। लड़को को लड़कियों का नेचुरल लुक ज्यादा लुभाता है।

बातूनी होना अच्छा पर इतना भी नहीं

बातूनी होना अच्छा पर इतना भी नहीं 

सब लड़कों की पसंद एक सी नहीं होती। अधिकतर लड़कों को वो लड़कियां ज्यादा पसंद आती है जो बातूनी होती हैं। लेकिन एक बात का ख्याल रखें कि ऐसी कोई भी बात ना करें जिससे वो आप पर चिढ़ जाए।

आपके एक्सप्रेशन

आपके एक्सप्रेशन 

जब वो आप से बात कर रहे हों और आप उनकी बातों पर इस तरह के प्यारे-प्यारे फेशियल एक्सप्रेशन बना रही हों तो आपकी इन अदाओं पर वो फिदा हो जाएंगे।

शर्म से झुकी नजर

शर्म से झुकी नजर

किसी बात पर वो आपकी तारीफ जरूर करते होंगे और आप शर्म से लाल हो जाती होंगी। यकीन मानिए जब आप ऐसा कुछ करते हुए झुकी नजरों को उठाकर उनकी ओर देखती हैं तो उनका दिल भी जोर से धड़कने लगता है।

खुद को पसंद करें

खुद को पसंद करें 

करीना की फिल्म ‘जब वी मेट’ का वो डायलॉग “मैं अपनी फेवरेट हूं” तो आप सबको याद ही होगा। लड़कों को भी वो लड़कियां ज्यादा पसंद आती हैं जो खुद को बहुत चाहती हैं। बस यही राज है। आज और अभी से खुद को पसंद करना शुरू कीजिए।

आपके गीले बाल

आपके गीले बाल 

क्या आपने कभी नोटिस किया कि आप सुबह नहाकर निकली हों। अपनी भीगी जुल्फें सूखा रही हों। तब आपके पति या बॉयफ्रेंड की नजर आप पर पड़ती है तो वो आपको देखते रह जाते हैं। जी हां! आपकी बालों के साथ खेलने की ये अदा उनका दिल चुरा लेती है।

रोमांस की चाहत

रोमांस की चाहत 

सभी की अपनी-अपनी शारीरिक जरूरतें होती हैं। लेकिन ये बिल्कुल जरूरी नहीं कि हमेशा आपके पति या बॉयफ्रेंड ही इस बात की पहल करें। मजाक ही सही लेकिन कभी आप भी इस बात में आगे कदम बढ़ाए। आपकी ये अदा उनको दीवाना बना देगी।

आपका डर उनकी हंसी

आपका डर उनकी हंसी 

आप दोनों किसी हॉरर फिल्म को देखने गए हो और कोई ऐसा सीन आए जब आप बहुत डर जाए। तब आपका ये डर उनकी हंसी में तब्दील हो जाता है। तभी आपको भी उन पर प्यार आने लगता है।

उनके लिए कुछ स्पेशल

उनके लिए कुछ स्पेशल 

आजकल की लड़कियां खाना बनाना आता नहीं फिर भी कोशिश करने से नहीं चूकती। ऐसे ही आप उनके लिए कुछ स्पेशल बनाने की कोशिश करती हैं और कुछ गलती कर बैठती हैं। ऐसी ही प्यारी गलतियों पर उन्हें प्यार आ जाता है। वो आप पर फिदा हो जाते हैं।

“आई लव यू”

जब आप दोनों के बीच लड़ाई हो जाए और वो आपसे रूठकर चले जाए। आप उन्हें फोन पर फोन कर रही हों और उनका गुस्सा शांत ही ना हो रहा हो। इसी बीच अगर आप उन्हें प्यार भरे ये तीन शब्द ‘I Love You’ बोल देती हैं तो यकीन मानिए 2 सेकंड में उनका गुस्सा छूमंतर हो जाएगा। करके देखिए…

छोटी सी स्माइल

छोटी सी स्माइल 

जब आप किसी बात से बहुत उदास हो और वो आपको हंसाने की कोशिश कर रहे हो मगर आपको हंसी नहीं आए। इस बीच वो कुछ ऐसा कह दे जिससे आपके चेहरे पर मुस्कराहट आ जाए। तो आपकी वो अदा उन्हें दीवाना बना देती है।

मस्ती वाली लड़ाई

मस्ती वाली लड़ाई 

अब वो जमाना बीत गया जब पति की सेवा करना ही पत्नी का कर्तव्य होता था। पति के साथ छोटी-मोटी मजाकिया लड़ाई करने में भी कुछ बुराई नहीं है। जब आप ऐसा करेंगी तो वो भी आपके साथ एन्जॉय करेंगे।

आपके आंसू

आपके आंसू  जब पति या बॉयफ्रेंड किसी हादसे का शिकार हो जाते हैं या उन्हें मामूली सी चोट भी आ जाती हैं तो आप घबरा उठती हैं और रोने लगती हैं। आपकी यही आदत आपके लिए उनके दिल में बसने में मदद करती हैं।

तो देखा आपने कितनी छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखकर पति या बॉयफ्रेंड को अपने और करीब लाया जा सकता है। अपने रिश्ते को मजबूत बनाया जा सकता है।

क्या आपने पर्सनल लाइफ में पार्टनर को देखकर ऐसी कोई बात महसूस की है?