देखें वीडियो – सड़कछाप मजनुओं के बीच सड़क कपड़े उतरवाकर यह क्या करवाया इस लड़की ने..?

सड़कछाप मजनुओं का इससे अच्छा ईलाज नही हुआ होगा जहाँ भरे बाज़ार में उसके कपडे उतरवाकर उससे उठक बैठक लगवाई जाये.ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जहाँ नुक्कड़ छाप मजनू को एक लड़की सबक सिखा रही है. वीडियो में लड़की ने एक युवक को बीच सड़क पर पकड़ रखा है, युवक की शर्ट उतरी पड़ी है और लड़की उससे उठक-बैठक करवा रही है, हालांकि यह वीडियो किस जगह की है इसके बारे में पता नहीं लग पाया है। देहरादून में आज एक लड़के की आशिकी मिजाजी इतना भारी पड़ी देहरादून में आज एक लड़के

सड़कछाप मजनुओं का इससे अच्छा ईलाज नही हुआ होगा जहाँ भरे बाज़ार में उसके कपडे उतरवाकर उससे उठक बैठक लगवाई जाये.ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जहाँ नुक्कड़ छाप मजनू को एक लड़की सबक सिखा रही है. वीडियो में लड़की ने एक युवक को बीच सड़क पर पकड़ रखा है, युवक की शर्ट उतरी पड़ी है और लड़की उससे उठक-बैठक करवा रही है, हालांकि यह वीडियो किस जगह की है इसके बारे में पता नहीं लग पाया है।

देहरादून में आज एक लड़के की आशिकी मिजाजी इतना भारी पड़ी

देहरादून में आज एक लड़के की आशिकी मिजाजी इतना भारी पड़ी कि लड़की ने उसके न केवल कपड़े बीच सड़क पर उतरवायें बल्कि उसको चौराहे पर सबके सामने उठक-बैठक भी लगवाई। करीब 20 मिनट तक चली यह पूरी घटना देहरादून कि सबसे भीड़ भाड़ वाला इलाका चकराता रोड हुई। सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना को लेकर बनाये गए इस वीडियो को खुब शेयर कर रहे हैं। वायरल होने के बाद से अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

अब आपको बते दें कि आखिर इस लड़की ने इस लड़के के साथ ऐसा क्यों किया।

अब आपको बते दें कि आखिर इस लड़की ने इस लड़के के साथ ऐसा क्यों किया। दरअसल, यह लड़का इस लड़की की गाड़ी का पीछा कर रहा था और गंदे कमेंट कर रहा था। हालांकि यह लड़की कुछ देर तक ये सब सहती रही, लेकिन बाद में उसने बड़े प्यार से उसे बीच सड़के और भरे बाजार में रोका और फिर सबके सामने उसके कपड़े उतरवाकर करवाया ये काम!