इस खुबसुरत लड़की ने अधेड़ उम्र के आदमी से की शादी, कारण सुनकर अच्‍छे-अच्‍छों को बोलती बंद हो गई

आपने प्‍यार मोहब्‍बत के ढ़ेरों कहानियां सुनी होंगी। फिल्‍मों में जो आपने देखा होगा कि प्‍यार में लोग सबकुछ कर गुजरने को तैयार होते हैं लेकिन असल जिंदगी में भी कुछ ऐसे जोड़े सामने आते हैं जो अपने प्‍यार के लिए कुछ भी करने की हिम्‍मत रखते हैं। दरअसल हमारे समाज में यही कहा जाता है कि प्‍यार अंधा होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक खुबसुरत सी लड़की ने अपने से अधेड़ उम्र के आदमी से शादी किया वो भी खुद की मर्जी से। जी हां दरअसल ये खुबसुरत सी लड़की इस

आपने प्‍यार मोहब्‍बत के ढ़ेरों कहानियां सुनी होंगी। फिल्‍मों में जो आपने देखा होगा कि प्‍यार में लोग सबकुछ कर गुजरने को तैयार होते हैं लेकिन असल जिंदगी में भी कुछ ऐसे जोड़े सामने आते हैं जो अपने प्‍यार के लिए कुछ भी करने की हिम्‍मत रखते हैं। दरअसल हमारे समाज में यही कहा जाता है कि प्‍यार अंधा होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक खुबसुरत सी लड़की ने अपने से अधेड़ उम्र के आदमी से शादी किया वो भी खुद की मर्जी से।

जी हां दरअसल ये खुबसुरत सी लड़की इस आदमी से प्‍यार करती थी और ये सबकुछ जान समझकर भी इस आदमी से शादी की। उसके बाद जब इससे रिपोर्टर ने लड़की से पूछा कि उसने ऐसा क्‍यों किया तब उसने ऐसा जवाब दिया कि सब सुनकर दंग रह गए। इसके जवाब को सुनकर सबकी बोलती बंद हो गई। हमारे समाज में जो घटिया सोच रखने वाले लोग है वो भी इस विडियो को देखने के बाद सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।  सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अभी तक इसे 1 लाख से ज्‍यादा लाेेग देख चुके हैं।